'स्पेशल ऑप्स' के नए सीजन में फिर जलवा बिखेरेंगी सैयामी खेर, मार्शल आर्ट की ले रही हैं ट्रेनिंग

Saiyami Kher: 'स्पेशल ऑप्स' के तीसरे सीजन का ऐलान हो गया है. सीरीज में एक फिर सैयामी खेर अपने दमदार किरदार में नजर आएंगी, जिसके लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं.

Written by - IANS | Last Updated : Dec 19, 2023, 04:23 PM IST
  • जल्द स्ट्रीम होगा 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन
  • सैयामी खेर की दमदार एक्टिंग जीतेगी दिल
'स्पेशल ऑप्स' के नए सीजन में फिर जलवा बिखेरेंगी सैयामी खेर,  मार्शल आर्ट की ले रही हैं ट्रेनिंग

नई दिल्ली:Saiyami Kher: एक्ट्रेस सैयामी खेर एक बार फिर अपने कॉप किरदार से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस 'स्पेशल ऑप्स' के तीसरे सीजन में अंडरकवर एजेंट के किरदार में दिखने वामार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली हैं. जिसके लिए वह खूब पसीना बहा रही हैं.

मार्शल आर्ट सीख रही हैं एक्ट्रेस

अपनी भूमिका को स्क्रीन पर मजबूत दिखाने के लिए सैयामी ट्रेनिंग पर पूरा फोकस कर रही है, जिसमें किकबॉक्सिंग से लेकर हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट शामिल है. वह अपने किरदार को हर तरह से मजबूत बनाना चाहती हैं.

सैयामी ने कही दिल की बात 

सैयामी ने कहा, "मुझे हमेशा एक्शन प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करना पसंद है. मैंने नागार्जुन सर के साथ अपनी फिल्म के लिए एमएमए ट्रेनिंग ली है, जो मैंने दो साल पहले किया था. 'स्पेशल ऑप्स' में वापस आना हमेशा खास होता है. यह एक ऐसा शो है जिसके पहले सीजन को बहुत प्यार मिला.''

पहले से ऐर शानदार होगा शो

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं वादा करती है कि इस बार यह पहले से और बड़ा और बेहतर होगा. एक्ट्रेस ने कहा 'हमारे पास एक्शन निर्देशकों का एक बड़ा समूह है. मैं वास्तव में उम्मीद करती हूं कि इससे मुझे जल्द ही फुल एक्शन रोल मिलेगा."

ये भी पढ़ें- सेट पर Chhavi Mittal के साथ हुआ हादसा, एक्ट्रेस के बालों के साथ हुआ कुछ ऐसा, छूटे पसीने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़