वो फिल्म जिसमें आखिरी मोमेंट पर कास्ट हुए थे सैफ अली खान, घर से ही लाना पड़ा शूटिंग का सामान

Preity Zinta movie Kya Kehna: साल 2000 में आई वो फिल्म जिसमें सैफ अली खान को आखिरी मोमेंट पर किया गया कास्ट. शुटिंग के लिए भी घर से लाने पड़ें थे कपड़ें. फिल्म से जुड़ी जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2024, 08:09 PM IST
    • सैफ अली खान को घर से लाना पड़ा था ये सामान
    • आखिरी मोमेंट पर हुई थी एक्टर की कास्टिंग
वो फिल्म जिसमें आखिरी मोमेंट पर कास्ट हुए थे सैफ अली खान, घर से ही लाना पड़ा शूटिंग का सामान

नई दिल्ली: Preity Zinta movie Kya Kehna: साल 2000 में रिलीज हुई प्रीति जिंटा-सैफ अली खान और चंद्रचूड़ स्टारर फिल्म 'क्या कहना' उस समय थिएटर्स में उतना कमाल नहीं दिखा सकी थी पर फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों के बीच फिल्म की लोकप्रियता देखने को मिली थी. आलम ये है कि आज के समय में अगर टीवी पर फिल्म दिखाई जा रही हो तो दर्शक जरुर इस फिल्म को देखते हैं. अनुपम खेर और फरीदा जलाल स्टारर इस फिल्म में प्रीति जिंटा ने ऐसी लड़की का किरदार अदा किया था जो टीनेज में सिंगल मदर बनने का फैसला लेती है.

सैफ अली खान का था नेगेटिव रोल 

क्या आपको पता है इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को आखिरी मोमेंट पर कास्ट किया गया था. इतना ही नहीं फिल्म के लिए उन्हें अपने घर के सामान का इस्तेमाल करना पड़ा था. बता दें कि फिल्म में सैफ अली खान ले प्रीति जिंटा के बॉयफ्रेंड का किरदार अदा किया था जो आगे चलकर प्रेग्नेंट प्रीति जिंटा के किरदार से को अपनाने से मना कर दिया था. फिल्म में एक्टर का किरदार नेगेटिव शेड का था.  

सैफ अली खान को लास्ट मिनट पर किया गया था कास्ट?

अब हाल ही में एक म्यूजिक पॉडकास्ट से बात करते हुए कुमार तौरानी ने बताया कि कैसे लास्ट मिनट पर एक एक्टर के बैक आउट करने के बाद सैफ अली खान को फिल्म में लिया गया था. उन्होंने कहा, 'जिस एक्टर को 'क्या कहना' में पहले कास्ट किया गया था, उन्होंने फिल्म से लास्ट मिनट पर बैकआउट कर दिया था, जिसकी वजह से वह मुश्किल में पड़ गए थे. जिसके बाद वह सैफ अली खान के घर गए और उन्होंने उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई और छोटे नवाब ने तुरंत ही इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी.'

घर से ही सैफ अली खान लाए थे ये सामान

कुमार तौरानी ने 'क्या कहना' के समय का दिलचस्प किस्सा सुनाते हुए आगे कहा कि लास्ट मिनट कास्टिंग की वजह से वह कपड़ों का अरेंजमेंट नहीं कर पाए थे, जिसकी वजह से उन्होंने सैफ अली खान से ये गुजारिश की कि वह शूटिंग के लिए अपने कपड़े ही लेकर आ जाए. उन्होंने बताया कि सैफ अली खान की अलमारी से ही उन्होंने फिल्म में एक्टर द्वारा पहने गए कपड़ों का चुनाव किया और जल्दी से शूट शुरू की थी. आपको बता दें कि उस दौर में सैफ अली खान ज्यादातर चॉकलेटी ब्वॉय का किरदार निभाते थे, लेकिन उन्हें 'क्या कहना' में नेगेटिव किरदार के लिए भी काफी सराहना मिली थी.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma के शो में होगा 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का डेब्यू? जमकर लगेंगे ठहाके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़