बेटे इब्राहिम के लिए कैसी होनी चाहिए लड़की, सैफ अली खान ने बताई एक खूबी

सैफ अली खान ने करण जौहर के शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. इसी के साथ एक्टर ने बताया कि बेटे इब्राहिम के लिए लड़की कैसी होनी चाहिए.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 05:43 PM IST
  • इब्राहिम कैसी लड़की को करें डेट
  • सैफ अली खान ने बताई एक खूबी
बेटे इब्राहिम के लिए कैसी होनी चाहिए लड़की, सैफ अली खान ने बताई एक खूबी

नई दिल्ली: सैफ अली खान अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आए. चैट शो में एक्टर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. शो में सैफ अली खान की डेटिंग लाइफ, शादी और तलाक को लेकर कई खुलासे हुए वहीं सैफ अली खान ने बताया है कि इब्राहिम के लिए लड़की कैसी होनी चाहिए. 

इब्राहिम के लिए कैसी होनी चाहिए लड़की 
करण ने शो में सैफ से पूछते हैं कि आपके बेटे इब्राहिम को अगर कोई महिला अप्रोच करना चाहे तो क्या क्राइटेरिया होना चाहिए. इस सवाल के जवाब में सैफ बोलते हैं कि मेरे क्राइटेरिया से फर्क नहीं पड़ता है. कोई नहीं सुनता है. इसके बाद सैफ से करण पूछते है कि फिर भी कोई सलाह जो आप देना चाहते हैं तो क्या देंगे. सैफ बोलते हैं कि लड़की को सिंगल होना चाहिए. सैफ का जवाब सुनते ही शर्मिला और करण जौहर मुस्कुराते हैं. 

तैमूर और जेह के लिए कही ये बात 
सैफ ने मजाक करते हुए आगे कहते हैं कि अगर मेरे छोटे बेटों को अप्रोच करना चाहते हैं तो उनका जेल पहुंचा देना चाहिए. सैफ की बातें सुनने के बाद करण जौहर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. 

सैफ अली खान की फिल्में 
सैफ अली खान के करियर की बात करें तो आखिरी बार एक्टर आदिपुरुष फिल्म में नजर आए हैं. फिल्म में उन्होंने रावण का किरदार किया था. फिल्म और उनके किरदार को काफी ट्रोल किया गया था. उनके अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्टर जल्द ही एक्शन ड्रामा फिल्म देवरा में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ एन टी रामा राव जूनियर और जाह्नवी कपूर भी हैं. 

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को भारी पड़ा 'जय माता दी' बोलना, दर्ज हो गई शिकायत! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़