'गुम है' टीम ने मनाया जश्न, इस खास वजह से सितारों ने जमकर की पार्टी

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 'गुम है किसी के प्यार में' की पूरी टीम जश्न में डूबी हुई नजर आ रही है. हाल में ही सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें सभी लोग केक काटते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस पॉपुलर शो ने हाल में ही 800 एपिसोड का सफर तय कर लिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 27, 2023, 01:57 PM IST
  • 'गुम है' को मिल रहा दर्शकों का प्यार
  • सई, विराट-पाखी कर रहे खूब मनोरंजन
'गुम है' टीम ने मनाया जश्न, इस खास वजह से सितारों ने जमकर की पार्टी

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है. शो में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा लीड किरदारों में हैं. इस शो की दर्शकों ने हमेशा सराहना की है और इसे पसंद भी किया है. शो के किरदारों को भी लगातार दर्शकों का प्यार हासिल हुआ है. यानी अपने एंटरटेनिंग और दिलचस्प प्लाट के साथ, 'गुम है किसके प्यार में' ने दर्शकों को अपनी टीवी स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब हुआ है.

लंबा सफर किया तय

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने हाल मे ही 800 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर शो की स्टार कास्ट के साथ साथ क्रू मेंबर्न ने भी इसे सेलिब्रेट किया. इतना ही नहीं केक कटिंग सेरेमनी के साथ शो के सेट पर जश्न मनाया. बता दें कि  'गुम हैं किसी के प्यार में' के निर्माता राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन है.

यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है.

विराट का ने अनुभव किया साझा

इस शो में डीसीपी विराट की भूमिका निभाने वाले एक्टर नील भट्ट ने 800 एपिसोड तक के अपने अनुभव के बारे में बात की. एक्टर ने कहा, "800 एपिसोड के इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाले हमारे शो के लिए मैं बहुत आभारी और विनम्र महसूस कर रहा हूं. यह कड़ी मेहनत का जश्न है.

अभी भी बहुत लंबा सफर तय करना बाकी है और यह बहुत उत्साहजनक है. मेरी टीम और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए और भी कड़ी मेहनत करने वाले है ताकि हम इस तरह के मील के पत्थर देखते रहें. इसका क्रेडिट सभी कास्ट और क्रू मेंबर्स को जाता है.

पाखी ने कही ये बात

पाखी की भूमिका निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा ने कहा कि वह इस शो के 800 एपिसोड पूरे करने के लिए कितनी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है कि हम अपना पहला एपिसोड शूट कर रहे थे और अब यह 800 हो गया है, कभी नहीं सोचा था कि मैं एक सफल शो का हिस्सा बन सकती हूं, जिसने मुझे बहुत कुछ दिया है. चाहे रील में हो या रियल लाइफ में, जो मेरे करियर में एक टर्निंग प्वाइंट है. यह एक शानदार सफर रहा है, मैंने बतौर एक्टर बहुत कुछ सीखा है और अभी भी सीख रही हूं. 'गुम है किसी के प्यार में' और 'पाखी' मेरे साथ हमेशा रहेंगे, मेरे दिल के करीब रहेंगे."

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट ने सई का दिया साथ, सत्या के एक वार से पाखी ने उगला सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़