स्वरा भास्कर की शादी को लेकर साध्वी प्राची का ऐलान, गुस्से में बोलीं- 'श्रद्धा की तरह ही 35 टुकड़े मिलेंगे'

Swara Bhaskar slammed by Sadhwi Prachi: स्वरा भास्कर को हाल ही में आईना दिखाते हुए साध्वी प्राची ने कहा है कि वो जल्द घर वापसी करेंगी. स्वरा का भी जल्द तलाक होगा. उन्हें श्रद्धा वॉल्कर के 35 टुकड़े देख लेने चाहिए थे. साध्वी का कहना है कि उन्हें भटक रही लड़कियों पर तरस आता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 12:39 PM IST
  • स्वरा भास्कर पर कसा तंज
  • दूसरे धर्म की शादी को बताया गलत
स्वरा भास्कर की शादी को लेकर साध्वी प्राची का ऐलान, गुस्से में बोलीं- 'श्रद्धा की तरह ही 35 टुकड़े मिलेंगे'

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है. स्वरा भास्कर ने लीक से हटकर फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज कर ली. फसके बाद से दीदी को जमकर ट्रोल किया जाने लगा. अपनी शादी की वजह से वो कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं. हाल ही में भाजपा नेता साध्वी प्राची ने उनकी इंटर रिलीजन मैरिज पर बहुत कड़वी बातें बोली हैं.

साध्वी ने स्वरा को बताया श्रद्धा

साध्वी प्राची ने कहा कि जल्द ही स्वरा भास्कर घर वापसी करेंगी. अगर ऐसा नहीं हुआ तो तो उनका हाल भी श्रद्धा वॉल्कर की तरह होगा. वो भी सूटकेस या किसी फ्रिज में ही मिलेंगी. साध्वी प्राची ने ये निशाना हर उस औरत पर कसा है जिसने अपने धर्म को छोड़कर किसी दूसरे धर्म में शादी की. साध्वी कहती हैं कि स्वरा के सुर तो पहले से ही अलग थे. स्वरा ने जो शादी की है उसे श्रद्धा का वो फ्रिज याद कर लेना चाहिए जिसमें उसे 35 टुकड़े मिले थे.

भटक जाती हैं लड़कियां

साध्वी ने श्रद्धा के बाद निक्की का भी जिक्र किया. कहती हैं कि ना जाने कितनी ही लड़कियां गुमराह होती हैं. भटक जाती हैं लेकिन मुझे दुख होता है.वो किसी सूटकेस में या फिर किसी बोरे में मिलती हैं. स्वरा भास्कर की भी जल्दी ही खबर आएगी, तलाक की खबर मिलेगी. स्वरा भास्कर इस पर क्या कहती हैं इस पर जल्द ही देखने को मिलेगा. स्वरा ने हमेशा से ही डिबेट के जरिए राजनीति में कदम रखा है.

फहाद से स्वरा का प्यार

स्वरा फहाद को 2019 से जानती हैं. एक प्रोटेस्ट के दौरान दोनों मिले. दोस्ती हुई फिर एक के बाद एक प्रोटेस्ट फिर गुपचुप तरीके से दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली. अपनी शादी की खबर स्वरा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ साझा की. फहाद अहमद महाराष्ट्र सपा युवजन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष हैं. दोनों की इस शादी से काफी लोग नाराज लग रहे हैं. ऐसे में देखना ये है कि आगे क्या होता है.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़