Anupamaa ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Rupali Ganguly luxury car: रुपाली गांगुली ने अपनी जिंदगी में एक और मुकाम हासिल कर लिया है. उन्होंने अपनी कमाई से एक महंगी कार खुद को गिफ्ट की है. ऐसे में कार की कीमत जानकर आप भी कहेंगे कि इतना खर्चा क्यों भाई!

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2023, 08:41 AM IST
  • रुपाली गांगुली ने परिवार सहित खरीदी कार
  • शोरूम में ऐसे सेलिब्रेट की खुशी
Anupamaa ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Rupali Ganguly buys car: टीवी की गुजरीती बहू 'अनुपमा' यानी रुपाली गांगुली की जिंदगी ने अब रफ्तार पकड़ ली है. लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करना उनके करियर को नई उड़ान देगा उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था. फिलहाल वो दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रही हैं. ऐसे में जिंदगी की नई ऊंचाइयों को छू रही अनुपमा ने हाल ही में खुद को एक बड़ा तोहफा दिया है. उन्होंने एक महंगी मर्सडीज खरीदी है.

रुपाली गांगुली ने की पूजा

रुपाली गांगुली ने अपने फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड की है. वीडियो में रुपाली के साथ उनके हस्बैंड अश्विन वर्मा और उनके बेटे रुद्रांश दिखाई दे रहे हैं. शोरूम में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में रुपाली एक केक काटती नजर आ रही हैं. फायर वर्क के साथ कार के ऊपर से कवर हटाए जाते हैं. शोरूम में रुपाली गांगुली के कई कट आउट्स भी लटके हुए दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

पति और बेटे को कहा धन्यवाद

वहीं बात करें अनुपमा की तो उन्होंने अपने बेटे का हाथ पकड़ कर केक काटा. वहीं पति के साथ मिलकर पूजा भी की. रुपाली गांगुली ने बिना किसी शर्म के शोरूम के स्टाफ मेंबर्स के साथ जमकर डांस भी किया. रुपाली ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'आभार... जय माता दी जय महाकाल. थैंक्यू अश्विनी मेरे साथ ये सपना देखने के लिए और पूरा करने के लिए मुझे हिम्मत देने के लिए.'

करोड़ों की कीमत

इसके अलावा रुपाली ने राजन शाही को भी धन्यवाद कहा. राजन शाही के लिए लिखती हैं कि धन्यवाद आपने मेरे सपनों को हकीकत में बदलने में मदद की. बता दें कि राजन शाही ही Anupamaa के डायरेक्टर हैं. रुपाली गांगुली की मर्सडीज बेंज की कीमत लगभग एक करोड़ रुपए हैं. 'साराभाई वर्सेज साराभाई' की मोनिषा ने अपनी जिंदगी में 'अनुपमा' बनने के बाद कई बदलाव देखे हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ी है.

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़