Golden Globe Award 'RRR' का बजा डंका, झटका एक और अवॉर्ड

RRR Won Golden Globe Award: एसएस राजामौली की 'RRR' ने अब इंटरनेशनल अवॉर्ड्स झटकने का सिलसिला शुरू कर दिया है. फिल्म के गानों से लेकर कहानी ने भी लोगों के दिल में जगह बान ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 07:59 AM IST
  • RRR को फिर मिला सम्मान
  • पूरी दुनिया पर करेगी फिल्म राज
Golden Globe Award 'RRR' का बजा डंका, झटका एक और अवॉर्ड

नई दिल्ली: एसएस राजामौली की RRR को ग्लोबल लेवल पर अथाह प्यार मिल रहा है. हर तरफ RRR के काम की तारीफ हो रही है. देशभर में तहलका मचाने के बाद अब फिल्म ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी झटक लिया है. आइए आपको बताते हैं कि किसी कैटेगरी में ये अवॉर्ड RRR को दिया गया है.

'नाटु-नाटु' ने जीता दिल

फिल्म RRR के सुपरहिट गाने 'नाटु-नाटु' को सर्वश्रेष्ठ गीत के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड दिया गया है. संगीतकार एमएम केरावनी, गायक काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज द्वारा बनाए गए इस कमाल के गाने को 80वें गोल्डन ग्लोब का सर्वश्रेष्ठ गाना घोषित किया गया है. पूरी टीम ऐसे में बेहद खुश है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

सबने की तारीफ

रामचरण और जूनियर एनटीआर ने इससे पहले लॉस एंजेलिस में हुई फिल्म की स्क्रीनिंग का एक वीडियो शेयर किया था. फिल्म से जुड़ा ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हुआ. इस वीडियो में थिएटर के बीच 'नाटु-नाटु' गाना चल रहा है और ऑडिएंस थिएटर में ही नाचने लगती है. लड़कियों का एक ग्रुप तो धमाकेदार डांस करता है.

देखा है कभी ऐसा डांस

मेकर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर लिखा कि 'क्या आपको नाटु के बारे में पता है? लॉस एंजेलिस में लोग अपनी आंखों से देख रहे हैं. वीडियो में लड़कियां बिलकुल रामचरण और जूनियर एनटीआर के रंग में दिख रही हैं.' फिलहाल ऑस्कर में नॉमिनेट हो चुकी फिल्म से देशभर के फैंस को बहुत उम्मीदें.

इसे भी पढ़ें- Pathaan Trailer Released: 'पठान' का वनवास होगा खत्म, दमदार एक्शन के साथ होगी शाहरुख खान की वापसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़