ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर आया EX बॉयफ्रेंड रोहमन का रिएक्शन, कही ये खूबसूरत बात

Sushmita Sen Lalit Modi dating: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ललित मोदी ने एक्ट्रेस के साथ फोटो शेयर कर अपन रिलेशनशिप का खुलासा किया है. उनके रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन सामने आया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 06:30 PM IST
  • सुष्मिता सेन के अफेयर पर रोहमन शॉल का रिएक्शन
  • ललित मोदी और सुष्मिता सेन जल्द कर सकते हैं शादी
ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर आया EX बॉयफ्रेंड रोहमन का रिएक्शन, कही ये खूबसूरत बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और आईपीएल पूर्व कमिश्नर ललित मोदी अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप पिछले साल हुआ है. दोनों की मुलाकात इंस्टाग्राम के द्वारा हुई थी. रोहमन शॉल ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. पिछले साल दिसंबर 2021 में सुष्मिता सेन ने अपने और रोहमन के ब्रेकअप का खुलासा किया था. वहीं  सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते पर रोहमन ने अपना रिएक्शन दिया है.  

सुष्मिता और रोहमन के रिश्ते पर ललित मोदी का रिएक्शन 

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में रोहमन ने सुष्मिता और ललित मोदी के रिलेशन पर कहा कि उनके लिए खुश होना चाहिए. प्यार बेहद खूबसूरत होता है. जितना मैं जानता हूं अगर उन्होंने किसी को चुना है तो वह जरूर लायक होंगे. बता दें कि ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन के साथ फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ मालदीव की फोटो शेयर कर अपने और सुष्मिता के रिलेशनशिप का खुलासा किया है. 

सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी थोड़ी है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल फोटो देख अनुमान लगाया जा रहा है कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने सगाई कर ली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वहीं सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं बहुत हैप्पी जगह हूं ना तो शादीशुदा और न ही कोई रिंग, बेइंतहा प्यार के बीच. 

 

शादी को लेकर ललित मोदी ने कही ये बात 

ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्लैरिटी के लिए बाद दूं कि हम दोनों ने एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हमने अभी शादी नहीं की है. लेकिन जल्द ऐसा कर सकते हैं. ललित मोदी ने एक्ट्रेस के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की है.  

इसे भी पढ़ेंः  पुनीत राजकुमार के ट्विटर हैंडल से हटा ब्लू टिक, नाराज फैंस ने उठाए सुशांत सिंह के अकाउंट पर सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़