रोहित शेट्टी ने फैंस की दी खुशखबरी! 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 शूटिंग शुरू

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये खुशखबरी दी है. फैंस में इस दमदार रियलिटी शो को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिलती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2023, 06:32 PM IST
  • खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग शुरू
  • रोहित शेट्टी ने शेयर की जर्नी की झलकियां
रोहित शेट्टी ने फैंस की दी खुशखबरी! 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 शूटिंग शुरू

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 'सीजन  13' (Khatron Ke Khiladi 13) की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है. टीवी के इस सबसे पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो को रोहित शेट्टी होस्त करते हैं. इसे लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. अब तक खतरों के खिलाड़ी का 12 सीजन आ चुका है, इस बार 13वां सीजन टेलिकास्ट किया जाएगा.

रोहित शेट्टी 8वीं बार करेंगे शो होस्ट

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रिका में शुरू कर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी दी. शेट्टी आठवीं बार इस रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे.

रोहित शेट्टी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'हो सकता है कि इस साल की शुरुआत कुछ हड्डियों के टूटने के साथ हुई हो, लेकिन अब मैंने कुछ नियमों को तोड़ने के लिए कमर कस ली है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग दक्षिण अफ्रिका में शुरू हो गई है.'

'इंडियन पुलिस फोर्स' के सेट पर हुए थे चोटिल
उन्होंने आगे लिखा, 'उम्मीद है कि आप हमें वही प्यार देंगे जो आप मेरे पिछले सातों सीजन में देते रहे हैं.' शेट्टी इस साल की शुरुआत में आगामी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के सेट पर चोटिल हो गए थे.

'खतरों के खिलाड़ी' के नये सीजन में शिव ठाकरे, रोहित रॉय, डेजी शाह, रश्मीत कौर, डिनो जेम्स, अंजलि गौतम, अर्जित तनेजा, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, न्यारा एम बनर्जी, ऐश्वर्या शर्मा और साउंडस मौफकीर नजर आएंगे. शो के 13वें सीजन का प्रीमियर जुलाई महीने में कलर्स चैनल पर होगा.
(इनपुट  भाषा)

इसे भी पढ़ें- जब काका को छोड़कर चली गई थीं पत्नी, कुछ ऐसी थी राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की लव-हेट स्टोरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़