Khatron Ke Khiladi 13: जानें कब शुरू होगा रोहित शेट्टी का शो, ये सेलेब्स कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में हुए शामिल

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 काफी सुर्खियों में बना हुआ है. आइए जानते हैं खतरों के खिलाड़ी शो के बारे में. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2023, 08:13 PM IST
  • ये सेलेब्स होंगे kkk 13 शो का हिस्सा
  • खतरों के खिलाड़ी इस दिन होगा शुरू
Khatron Ke Khiladi 13: जानें कब शुरू होगा रोहित शेट्टी का शो, ये सेलेब्स कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में हुए शामिल

नई दिल्ली Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.  शो से जुड़ी तमाम खबरें सामने आ रही है कि इस सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे. खतरों के खिलाड़ी 13 कब शुरू होगा? आइए जानते हैं खतरों के खिलाड़ी शो के बारे में. 

कब शुरू होगा खतरों के खिलाड़ी 
शो का यह सीजन साउथ अफ्रीका में शूट किया जाएगा. टीम मई के दूसरे हफ्ते में शूटिंग के लिए रवाा होगी. खबरों के अनुसार शो जून के अंत तक या फिर जुलाई के पहले हफ्ते टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. 

ये स्टार्स लेंगे हिस्सा 
खतरों के खिलाड़ी 13 में बिग बॉस विनर शिव ठाकरे नजर आ सकते हैं. खबरों की माने तो शिव ठाकरे का नाम कंफर्म बताया जा रहा है. इसके अलावा सीरियल कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह भी खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएंगी. 

डेजी शाह भी होंगी शो का हिस्सा 
बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह भी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. डेजी शाह ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म से की थी. 

इसे भी पढ़ें:   अनुपमा से मिलने के लिए बेताब है अनुज, माया चलेगी ये घिनौनी चाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़