'बिग बॉस' फेम रोशेल राव ने दिया नन्ही परी को जन्म, कीथ सिकेरा बने पापा

Rochelle Rao Blessed with Baby Girl: रोशेल राव और कीथ सिकेरा एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन गए हैं. ये खुशखबरी दोनों ने अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए सभी चाहने वालों को दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 3, 2023, 11:29 PM IST
  • रोशेल राव ने दिया बेटी को जन्म
  • इंस्टाग्राम पर सुनाई खुशखबरी
'बिग बॉस' फेम रोशेल राव ने दिया नन्ही परी को जन्म, कीथ सिकेरा बने पापा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 9' में दिखे कपल कीथ सिकेरा और रोशेल राव के प्यारी सी नन्ही परी खुशियां लेकर आ गई है. जी हां, एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है. यह खुशखबरी अब दोनों ने अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए सभी चाहने वालों के साथ शेयर की है. इसमें एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो लगी है, जिसमें कपल के हाथों ने नन्हे-नन्हे पैरों को थामा हुआ है.

कपल ने लिखा खूबसूरत नोट

इस पोस्ट के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा, 'सबसे बड़े आशीर्वाद के लिए ईश्वर की पूजा करते हुए हमारी बेबी सिकेरा का जन्म 1 अक्टूबर 2023 को हुआ. आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rochelle Rao Sequeira (@rochellerao)

हम आप सभी से प्यार करते हैं. कीथ सिकेरा का कहना है कि उनको हमेशा से बेटी चाहिए थी. कपल की ख्वाहिश ये थी कि उनकी पहली बेबी गर्ल हो. कीथ और रोशेल बेहद खुश और उत्साहित हैं.'

फैंस और दोस्तों ने लुटाया प्यार

अब कीथ और रोशेल को जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं, प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. आज लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी इन्हें बधाई दी है. लगातार इस पोस्ट पर दोस्तों और चाहने वालों के प्यार भरे कमेंट्स बढ़ते ही जा रहे हैं.

2018 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि कीथ और रोशेल की मुलाकात रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 9' में हुई थी. इसी घर में दोनों दोस्त बने और दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. इसके बाद से ही कीथ और रोशेल साथ हैं. वैसे, शो के दौरान खबरें आई थीं कि मेकर्स घर के अंदर ही इनकी शादी भी करवाना चाहते थे, लेकिन उस समय ऐसा नहीं हो पाया. फिर लंबे वक्त की डेटिंग के बाद 3 मार्च, 2018 को कीथ और रोशेल शादी के बंधन में बंध गए.

ये भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को लेकर ईशान को फिर होगी गलतफहमी, कहानी में आएगा नया मोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़