दिल जीतने को तैयार है 'पोचर', माला जोगी के किरदार में दिखेंगी निमिषा सजयन

Pochar: रिची मेहता की पोचर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. रिची की फिल्म में एक बार फिर दिलचस्प कहानी के साथ निडर वुमेन इन्वेस्टिगेटर किरदार देखने को मिलने वाला है, जिसे निमिषा सजयन ने निभाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2024, 04:09 PM IST
  • 23 फरवरी को रिलीज होगी पोचर
  • निमिषा सजयन सीरज में आएंगी नजर
दिल जीतने को तैयार है 'पोचर', माला जोगी के किरदार में दिखेंगी निमिषा सजयन

नई दिल्ली:Pochar: ऑडियंस के बीच में बहुत सारे कंटेंट अवेलेबल होने के बावजूद, बहुत कम कैरेक्टर्स ऐसे है जो उनके दिमाग में छाप छोड़ पाते है, और उनमें से शायद ही कोई एक फीमेल कैरेक्टर होता होगा, खासकर एक कॉप के रूप में. लेकिन रिची मेहता के प्रोजेक्ट खे साथ एक ट्रेंड सा उभर आया है, जिसमें फीमेक किरदार सेंटर पर होती है.

इन्वेस्टिगेटिव स्टोरीटेलिंग के अपने सिग्नेचर स्टाइल के लिए जाने जाने वाले रिची मेहता अपने किरदारों को अपनी आकर्षक कहानियों की गति के अनुसार डेवलप करते हैं. जबकि पोचर एक सामूहिक शो की एक परफेक्ट मिसाल है, फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर माला जोगी का किरदार सच में बेहतरीन है, और इसे बेहद प्रशंसित और सरहाने वाली एक्टर  निमिषा सजयन ने बाखूबी निभाया है.
 
केरल फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में फॉरेस्ट रेंज अधिकारी के रूप में, माला वाइल्डलाइफ क्राइम से निपटने के लिए पूरी तरह से कमिटेड है. ये कमिटमेंट उसके पिता के पिछले वाइल्डलाइफ क्राइम में शामिल होने के कारण और भी बढ़ जाती है. ऐसे में अपने पिता के पापों का प्रायश्चित करने की इच्छा से प्रेरित होकर, वह ऐसी क्रिमिनल एक्टिविटीज की जांच और रोकथाम में लगातार प्रयास करते हुए सीमाओं को पार करने के लिए तैयार है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

रिची मेहता का दमदार फीमेल किरदार को गढ़ना और फिर उन्हें स्क्रीन पर लाना एक बेहद अलग और अनोखा नजरिया रहा है. उनके फीमेल प्रोटागोनिस्ट किरदार दमदार, निडर, जोखिम लेने के लिए तैयार हैं, और दुनिया को चुनौती देने वाले होते हैं. सच्ची घटनाओं पर आधारित, और असल जिंदगी के किरदारों से प्रेरित, पोचर एक ग्रिपिंग इनवेस्टिगेटिव क्राइम सीरीज है. 

रिची का नया प्रोजेक्ट "पोचर" 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर में लॉन्च होने वाला है. ये सीरीज भारत के इतिहास का सबसे बड़ा आइवरी पोचिंग रिंग का पर्दाफाश करती है. यह 8 एपिसोड वाली सीरीज में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे टैलेंटेड एक्टर्स ने अहम भूमिकाएँ निभाई हैं. 

ये भी पढ़ें- जब डायरेक्टर के कहने पर मीना कुमारी को लगाए थे 31 थप्पड़, हलाला के दर्द से भी गुजरी थीं ट्रेजेडी क्वीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़