ऋचा चड्ढा लगाएंगी हाथों में अली फजल के नाम की मेंहदी, शादी की डेट हुई अनाउंस

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी 6 अक्टूबर को होगी. शादी की प्री-वेडिंग बैश 30 सिंतबर से दिल्ली में शुरू होगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 01:41 PM IST
  • ऋचा-अली की वेडिंग डेट आई सामने
  • मेहंदी से लेकर शादी तक-देखें पूरी लिस्ट
ऋचा चड्ढा लगाएंगी हाथों में अली फजल के नाम की मेंहदी, शादी की डेट हुई अनाउंस

नई दिल्ली: Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक दूसरे को लगभग 7 साल से डेट कर रहे हैं. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार बी टाउन का ये लव कपल अगले महीने अक्टूबर 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपल की शादी की रस्में और प्री वेडिंग पार्टी इसी महीने से शुरू होगी. बता दें कि दोनों कपल साल 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से उन्होंने शादी को आगे बढ़ा दिया.

30 सितंबर से शुरु होगा शादी का फंक्शन 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी 6 अक्टूबर को होगी. वहीं 7 अक्टूबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी. रिपोर्ट्स के अनुसार अली और ऋचा की शादी की प्री-वेडिंग बैश 30 सिंतबर से 2 अक्टूबर तक होगा. प्री-वेडिंग बैश दिल्ली में होगा. 

सब्यसाची मुखर्जी के लहंगे में नजर आएंगी  ऋचा
ऋचा चड्ढा में अपनी शादी में बॉलीवुड डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहनने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने हर फंक्शन में बी टाउन के बड़े डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया हुआ आउफिट्स पहनने वाली हैं. 

कोरोना वायरस की वजह से टली थी शादी 
ऋचा चड्ढा और अली फजल साल 2020 में शादी के बंधने वाले थे. लेकिन कोरोना की वजह से उनकी शादी की डेट बढ़ती रहती है. जिसका बाद उन्होंने शादी का प्लान कैंसिल किया है. वहीं साल 2021 में कोरोना की दूसरी लहर आ गई जिसकी वजह से शादी की डेट फिक्स नहीं हो पाई थी. 

इसे भी पढ़ेंः भाईजान के घर पर मुंबई पुलिस ने दी दस्तक, आखिर क्या है माजरा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़