Richa-Ali Wedding: शाही अंदाज में हो रही हैं ऋचा-अली की शादी की रस्में, वायरल हुईं वेन्यू की इन साइड फोटोज

Richa-Ali Wedding: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल ऋचा चड्डा और अली फजल (Richa Chadda - Ali fazal) जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी की लगभग सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 12:00 PM IST
  • ऋचा-अली की शादी की रस्में हुईं पूरी
  • जल्द होगा ग्रैंड रिसेप्शन
Richa-Ali Wedding: शाही अंदाज में हो रही हैं ऋचा-अली की शादी की रस्में, वायरल हुईं वेन्यू की इन साइड फोटोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal)की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऋचा और अली फैजल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. ऋचा से अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. अब ऋचा चड्ढा और अली फैजल की शादी की रस्मों की नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही शेयर की है. सोशल मीडिया पर भी उनकी शादी सेलेब्रेशन की इन साइड फोटो भी खूब वायरल हो रही हैं.

ऋचा ने शेयर की फोटो

 ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में ऋचा और अली फजल दोनों साथ में पोज़ देते दिख रहे हैं. फोटो में ऋचा हैवी वर्क वाला पिंक आइवरी लहंगा पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

तो वहीं अली फजल इसमें आइवरी कुर्ता पायजामा उस पर बड़ा दुपट्टा लिए नजर आ रहे हैं. इन फोटोज में उनके हाथों में महंदी भी लग रही है. वहीं दोनों डांस करते नजर भी आ रहे हैं.

इन साइड पिक्स ने जीता दिल

इंस्टाग्राम पर कपल के शादी वेन्यू की कुछ इन साइड तस्वीरें भी सामने आई हैं. फोटोज में ऋचा और अली बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वहीं एक फोटो में ऋचा बड़ा सा फूलों का मुकुट लगाए दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

लोग कयास लगा रहे हैं कि ये फोटोज दोनों की हल्दी का हैं. पर कपल तस्वीरों में फूलों से खेलते दिखाई दे रहे हैं. 

काफी समय से कर रहे थे डेटिंग

अली फजल और ऋचा की शादी लंबे समय से टल रही थी. फाइनली दोनों अब हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं. कोरोना महामारी के समय साल 2020 में उनकी शादी टल गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो अली और ऋचा की शादी ग्रैंड तरीके से होने वाली है. वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं. 10 साल के बाद फाइनली दोनों का रिश्ता जन्मों-जन्मों तक के लिए जुड़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: मान्या सिंह ने ग्लैमर दुनिया का खोला राज, मिस इंडिया बनकर भी नहीं मिला काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़