दुल्हन बनीं रिया चक्रवर्ती! कैमरे के सामने दिखाईं शोख अदाएं

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर फैंस को उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके अलग-अलग अवतार देखने के लिए मिलते रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2022, 09:23 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती ने दिखाया दिलकश अंदाज
  • कैमरे के सामने रिया ने बिखेरे हुस्न के जलवे
दुल्हन बनीं रिया चक्रवर्ती! कैमरे के सामने दिखाईं शोख अदाएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपनी फिल्मों और किरदारों से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रही हैं. रिया ने बीते साल में काफी बुरा वक्त देखा गया है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत उनकी जिंदगी के लिए एक बड़ा झटका साबित हुई. हालांकि, अब रिया अपनी नॉर्मल लाइफ में धीरे-धीरे वापसी करने लगी हैं.

Rhea Chakrabort सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं 

फिल्मों में वापसी करने के अलावा रिया सोशल मीडिया पर भी फिर से काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर फैंस को उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके अलग-अलग अवतार देखने के लिए मिलते रहते हैं. हाल ही में रिया ने फिर से अपने चाहने वालों के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं.

रिया ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

तस्वीरों में रिया को फ्लोरल प्रिंट गाउन बैकलेस गाउन पहने देखा जा सकता है. यहां वह कैमरे के सामने शोख अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं. सर पर दुपट्टा और फ्लोरल ड्रेस में रिया किलर पोज दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.   

बेहद खूबसूरत लग रही हैं रिया

इस लुक में रिया हमेशा ही तरह काफी खूबसूरत दिख रही हैं. अब रिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. रिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो लंबे समय के बाद उन्हें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था. फैंस भी उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढे़ं- ईशा गुप्ता ने फिटेड ड्रेस पहन कराया बेबाक फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़