देसी रंग में डूबीं रिया चक्रवर्ती, साड़ी पहन बरपाया कहर

रिया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर फैंस को उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके अलग-अलग अवतार देखने के लिए मिलते रहते हैं. हाल ही में रिया ने फिर से अपने चाहने वालों के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 05:35 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती देसी लुक में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं
  • रिया इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं
देसी रंग में डूबीं रिया चक्रवर्ती, साड़ी पहन बरपाया कहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपनी फिल्मों और किरदारों से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रही हैं. रिया सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कारण लंबे वक्त तक विवादों में रही हैं. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं रिया 

रिया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर फैंस को उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके अलग-अलग अवतार देखने के लिए मिलते रहते हैं. हाल ही में रिया ने फिर से अपने चाहने वालों के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. 

साड़ी पहन एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

तस्वीरों में रिया को ग्रीन कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

लुक को कंप्लीट करने के लिए रिया ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने बड़े ईयररिंग्स पेयर किए हुए हैं. रिया कैमरे के सामने हुस्न के जलवे बिखर रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें 

अब रिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. रिया के करियर पर बात करें तो उन्हें पिछली बार 2021 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था. फैंस भी उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- क्या हर्षद चोपड़ा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से किया किनारा? इस शो के कारण लिया बड़ा फैसला!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़