इतने साल बाद भी Renuka Shahane को झेलना पड़ रहा रिजेक्शन, एक्ट्रेस का छलका दर्द

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने ऑडिशंस में रिजेक्ट होने का दर्द बयां किया है. एक इंटरव्यू में रेणुका ने कास्टिंग डायरेक्टर्स के असिस्टेंट को लेकर भी खुलकर बात की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 01:08 PM IST
  • रेणुका शहाणे को नहीं मिल रहा काम!
  • ऑडिशन से बार-बार हो रही रिजेक्ट
इतने साल बाद भी Renuka Shahane को झेलना पड़ रहा रिजेक्शन, एक्ट्रेस का छलका दर्द

नई दिल्ली: एक सीनियर एक्टर होने के बाद भी अगर आप ऑडिशन में फेल हो जाते हैं, तो कैसा महसूस होता है, इसकी कल्पना नहीं का जा सकती है. हाल के दिनों में ऐसा ही एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) के साथ हो रहा है. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस दर्द को बयां किया है. रेणुका ने बताया कि वे इन दिनों अक्सर ऑडिशन में रिजेक्ट हो रही हैं. 

क्यों रिजेक्ट हो रहीं रेणुका शहाणे? 

रेणुका ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वैसे वो रिजेक्शन को गंभीरता से नहीं लेती है. ऑडिशन के बाद रिजेक्शन पहले भी हो चुका है. मैं अपने डायरेक्टर से अपने कैरेक्टर को समझना चाहती हूं. लेकिन इन दिनों कास्टिंग डायरेक्टर्स के असिस्टेंट ये सब काम करते हैं, जो शॉकिंग है. मैं इस प्रोसेस को नहीं समझ पा रही हूं.

क्या बोली एक्ट्रेस

रेणुका ने कहा कि 'मुझे लगता है कि ऑडिशंस में मैं अपना 100 फीसदी नहीं दे पा रही हूं. मैं ऐसा सोचती हूं कि मैं बुरी एक्टर हूं. मैं भी एक डायरेक्टर हूं और नए टैलेंट को खोजती हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Renuka Shahane (@renukash710)

मुझे पता है ये एक्टिंग के बारे में नहीं है. सिर्फ इतना है कि एक्टर अपने कैरेक्टर के करीब नहीं जा पाया.'

सीनियर एक्टर हैं रेणुका शहाणे 

रेणुका शहाणे कई हिट फिल्मों और शोज में नजर आ चुकी हैं. रेणुका की हालिया रिलीज मूवी 'गोविंदा नाम मेरा है'. फिल्म में विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रेणुका के कॉमिक रोल की तारीफ हो रही है. एक्ट्रेस ने अपना करियर 1988 में शुरू किया था.  

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को हुई ये बीमारी, फैंस को लगा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़