कैमरे के सामने पोज देते हुए लड़खड़ाईं रेखा, वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस रेखा बीते दिनों एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थी. इस दौरान वह पोज देते हुए गिरने से बाल-बाल बचीं. रेखा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2023, 08:39 PM IST
  • पोज देते हुए बिगड़ा बैलेंस
  • इवेंट में शामिल हुए कई सितारे
 कैमरे के सामने पोज देते हुए लड़खड़ाईं रेखा, वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब रहता है. इस समय रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गिरते-गिरते बचती दिखाई दे रही हैं. 
वायरल वीडियो में ऐसी दिखीं रेखा 
वायरल वीडियो में रेखा पैपराजी के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह जैसे ही हाथ जोड़ती हुई उपर देखती हैं उतने में उनका पोज बिगड़ जाता है और वह लड़खड़ा जाती हैं. इस दौरान एक्ट्रेस की सेक्रेटरी ने उनको संभाला.
फिलहाल रेखा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
इस लुक में नजर आईं रेखा 
दरअसल रेखा बीती रात मुंबई में फ्रांसीसी फैशन शो के आयोजन में शामिल होने पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन और पर्पल कलर की बनारसी साड़ी पहनें बेहद खूबसूरत लगीं. वहीं उन्होंने अपने हाथ में एक पोटली बैग भी कैरी किया है. साथ ही उन्होंने मांग में सिंदूर, बालों में गजरा और गले में गोल्ड नेकलेस से अपने खूबसूरत लुक को कंप्लीट किया. रेखा के इस लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है. 
इवेंट में शामिल हुए ये सितारे
बता दें क्रिश्चियन डॉयोर के इस इवेंट को पहली बार मुंबई के ''गेट वे ऑफ इंडिया'' पर आयोजित किया गया है. इस इवेंट के फैशन शो में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने रैंप वॉक किया. इवेंट में रेखा के अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, श्वेता बच्चन, विराट कोहली, नताशा पूनावाला, करिश्मा कपूर, सोनम कपूर, मीरा राजपूत और अनन्या पांडे जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए.
 
 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़