19 की उम्र में बोल्डनेस दिखाने के लिए रीम शेख ने खोले शर्ट के सारे बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

रीम शेख अपने किसी भी टीवी शो ज्यादा बोल्ड लुक के कारण चर्चा में रहती हैं. अब फिर से फैंस के बीच उनका नया वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस बार एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ती दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 08:28 PM IST
  • रीम शेख फिर बोल्ड अवतार में दिखीं
  • रीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
19 की उम्र में बोल्डनेस दिखाने के लिए रीम शेख ने खोले शर्ट के सारे बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh) अदाकारी के कारण आज घर-घर में एक अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं. वैसे, पर्दे पर जितनी सीधी और सिंपल दिखती हैं, असल जिंदगी में उतनी ही बोल्ड और बिंदास हैं. इसकी झलक अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में भी दिखाती रहती हैं. अब फिर से रीम ने अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस बार उन्होंने अपनी शर्ट के सारे बटन खोलकर लोगों को हैरान किया है.

रीम के हर लुक पर फिदा रहते हैं फैंस

रीम शेख ने सिर्फ 19 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. रीम ने फैंस पर सिर्फ अपनी एक्टिंग का ही नहीं, बल्कि सिजलिंग अदाओं का जादू भी बखूबी चलाया है, यही कारण है कि फैंस को उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. लेटेस्ट वीडियो में रीम का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है.

बेहद हॉट दिख रही हैं रीम

मंगलवार को रीम ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस ब्लू डेनिम जीन्स और ब्लू शर्ट पहने दिख रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी शर्ट के सारे बटन खोल ब्रालेट फ्लॉन्ट की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reem Sameer Shaikh (@reem_sameer8)

यहां वह सनग्लासेस लगाकर काफी स्वैग में दिख रही हैं. वीडियो में रीम का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

इस शो में दिख रही हैं रीम

गौरतलब है कि रीम को इन दिनों टीवी शो 'फना: इश्क में मरजावां' में देखा जा रहा है. इस शो में उन्हें पाखी रायचंद का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. शो में रीम और जैन इमाम के बीच काफी बोल्ड सीन्स देखे गए हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी हुईं बोल्ड, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़