रीम शेख ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, 20 की उम्र में दिखाई ऐसी बेबाकी

रीम शेख (Reem Shaikh) पिछले कुछ समय में काफी बोल्ड हो गई हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनका बोल्ड और हॉट लुक देखने को मिलता रहता है. इस बार उन्होंने अपना बेडरूम वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 08:22 PM IST
  • रीम शेख की बोल्डनेस पर टिकी नजरें
  • रीम शेख की अदाओं ने किया मदहोश
रीम शेख ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, 20 की उम्र में दिखाई ऐसी बेबाकी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh) ने बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली रीम ने अपने अब तक के करियर में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के करियर में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. वहीं, अपने शोज के अलावा एक्ट्रेस स्टाइलिश लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.

Reem Shaikh ने शेयर किया बेडरूम लुक

रीम का हर अंदाज लोगों को दीवाना बना देते हैं. ऐसे में फैंस उनके साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़े रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने अक्सर अपने फैंस के साथ नए-नए लुक्स और अपने प्रोजेक्ट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इसमें उनका बेडरूम लुक देखने को मिल रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं रीम शेख

वीडियो में रीम सिल्क का ब्लैक कलर का शॉर्ट नाइट सूट पहने हुए दिख रही हैं. यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reem Sameer Shaikh (@reem_sameer8)

यहां वह अपनी अदाएं दिखाते हुए बेड पर बैठती हुई दिख रही हैं. इस सिंपल लुक में भी रीम बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

इस शो में दिखी थीं रीम

रीम के इस लुक को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह अभी सिर्फ 20 साल की हैं. इस उम्र में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट हैं. फैंस तो उन्हें हर लुक में पसंद करते हैं. बता दें कि रीम को पिछली बार वेब शो 'फना- इश्क में मरजावां 3' में देखा गया था. इस शो में एक्ट्रेस को दर्शकों का खूब प्यार मिला.

ये भी पढ़ें- आमना शरीफ ने क्रॉप रिवीलिंग टॉप में बिखेरे हुस्न के जलवे, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़