Kaali Poster Controversy: 'काली' पोस्टर पर रवि किशन ने जाहिर की नाराजगी, बोले- 'यह घिनौनी सोच है'

मनोरंजन जगत में अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने के साथ- साथ अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan ) राजनीति में भी कमाल कर रहे हैं. हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाले अभिनेता ने काली (Kaali) पोस्टर पर छिड़े विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2022, 07:50 AM IST
  • 'काली पोस्टर विवाद' पर एक्टर रवि किशन ने किया रिएक्ट
  • संसद में मुद्दा उठाने के बाद कड़े कानून बनाने की बात कही
Kaali Poster Controversy: 'काली' पोस्टर पर रवि किशन ने जाहिर की नाराजगी, बोले- 'यह घिनौनी सोच है'

नई दिल्ली: लीना मणीमेकलाई (Leena Manimekalai) की डॉक्युमेंट्री 'काली' (Kaali)  के पोस्टर पर विवाद कम होता नहीं दिख रहा है. इसकी डायरेक्टर व उनके दो अन्य सहयोगियों के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने के लिए केस दर्ज किया जा चुका है. आम जनता से लेकर नेता और अभिनेता तक सभी अपने-अपने तरीके से इस मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं. इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan ) ने भी इस पोस्टर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी नाराजगी व्यक्त की है.

रवि किशन का फूटा गुस्सा

'काली' के इस पोस्टर पर लीना को लगातार लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. देशभर में इस पोस्टर को लेकर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई है. अब इस मुद्दे पर अभिनेता और राजनेता रवि किशन ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म मेकर लीना मणीमेकलाई को जमकर लताड़ लगाई है.

रवि किशन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- 'ये फिल्म नहीं घिनौनापन है वामपंथी सोच से ग्रसित ये लोग कब तक हमारे देवी देवताओं को गलत रूप में दिखाएंगे. ये फिल्म और इसके पोस्टर सदैव के लिए बैन किए जाए, ये आवाज मैं सदन में भी उठाऊंगा'. इतना ही नहीं उन्होंने लीना के शिव-पार्वती वाले ट्वीट पर भी रिएक्ट किया और उन्हें मानसिक रूप से बीमार बताया.

विरोध में उतरे धार्मिक संगठन 

काली पोस्टर के सामने आने के बाद से देश के कई धार्मिक संगठन लगातार लीना मणीमेकलाई का विरोध कर रहे हैं, और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं. इस विवाद के बीच उनके खिलाफ कई राज्यों में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र और यूपी में फिल्ममेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है.

पहले भी विवादों में घिर चुकी हैं लीना

लीना का विवादों से पुराना नाता रहा है. साल 2011 में उनकी पहली फीचर फिल्म 'सेंगडल' के दौरान भी खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. धनुष्कोड़ी के मछुआरों पर आधारित इस फिल्म को लेकर बवाल इतना बढ़ गया था कि फिल्म लंबे समय तक कानूनी पचड़े में फंसी रही थी. यही नहीं सेंसर बोर्ड ने भी इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- PS-1 Teaser: ऐश्वर्या की फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे अमिताभ बच्चन, चार साल बाद फिल्मों में कर रही हैं कमबैक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़