'अधूरा' वेब सीरीज की डरावनी कहानी लोगों को आई बेहद पसंद, सोशल मीडिया पर जमकर की तारीफ

प्राइम वीडियो और एम्मे एंटरटेनमेंट ने पहली हिंदी हॉरर सीरीज अधूरा जारी की है. सीरीज के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर इस वेब सीरीज की तारीफ हो रही है. इस शानदार सीरिज को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2023, 08:50 PM IST
  • 'अधूरा' वेब सीरीज बनी लोगों की पसंद
  • सोशल मीडिया पर सीरीज की तारीफ
'अधूरा' वेब सीरीज की डरावनी कहानी लोगों को आई बेहद पसंद, सोशल मीडिया पर जमकर की तारीफ

नई दिल्ली: हाल ही में प्राइम वीडियो और एम्मे एंटरटेनमेंट ने अपनी पहली हिंदी हॉरर सीरीज़ 'अधूरा' लॉन्च की है. इस सीरीज के स्ट्रीम होते ही क्रिटिक्स और मीडिया रिव्यूअर्स ने इसकी सस्पेंसफुल मिस्ट्री, दिलचस्प स्क्रीनप्ले की सराहना की, जिसमें डरावनी कहानी में कुछ अहम मुद्दों को बुनने के साथ-साथ विभिन्न और दिलचस्प तत्व शामिल हैं. और अब, दर्शक भी अपने सोशल मीडिया पेज पर विभिन्न किरदारों और स्थितियों के जरिए बुलिइंग और होमोफोबिया को छूने के लिए बहुत सारा प्यार और सराहना साझा कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर किया पसंद 
बुलिइंग के पहलुओं और युवा दिमागों पर इसके प्रभाव को उजागर करने और होमोफोबिया को संबोधित करने के लिए अधूरा ने दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाया है. ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस सीरीज को लेकर दर्शक काफी बातें कर रहें है.

लोगों का रिएक्शन 
इस पर उस्मान बट नाम के एक यूजर लिखा, "#AdhuraOnPrime  #bullying और हैरेसमेंट पर एक इंटेंस वेब सीरीज है. एक दिलचस्प कंटेंट. अत्यधिक अनुशंसित. @rahulDevRising को देखना अच्छा है लेकिन उनकी स्क्रीन उपस्थिति सीमित है पर फिर भी उन्होंने सीरीज को काफी हद तक आगे बढ़ाया है."

एक और ट्विटर यूजर- सैड टेलर्स के वर्जन ने लिखा, ''जिस तरह से हर व्यक्ति के पास एक आर्क, एक कहानी, कुछ अनसुलझे मुद्दे हैं! जिस तरह से इसने होमोसेक्सुअलिटी और बुलिइंग से जुड़ी संवेदनशीलताओं को उजागर किया ! मुझे ऐसी फिल्में देखकर बहुत खुशी होती है जो अपनी आवाज उठा रहे हैं और ऐसे विषयों को स्वीकार कर रहे हैं! #AdhuraOnPrime”

प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं सीरीज 
अधूरा के लिए यह यूनिवर्सल प्यार और एक्सेप्टेंस दर्शाता है कि अच्छे कंटेंट को हमेशा दर्शक मिलते हैं. 7-एपिसोड की यह सीरीज अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. गौरव के चावला और अनन्या बनर्जी द्वारा निर्देशित और लिखित, अधूरा में रसिका दुग्गल, इश्वाक सिंह, श्रेनिक अरोड़ा, पूजन छाबड़ा, राहुल देव, रिजुल रे, ज़ोआ मोरानी, ​​​​साहिल सलाथिया, अरु कृष्णश वर्मा और जामिनी पाठक हैं.

इसे भी पढ़ें: छोटे पर्दे से है Jaya Kishori का पुराना नाता, कथावाचक की ये बॉलीवुड फिल्म है फेवरिट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़