स्वैग में नजर आईं रश्मिका मंदाना, दिखाए कई अलग-अलग रंग

रश्मिका मंदाना इस बार अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें काफी स्वैग में देखा जा रहा है. अब एक्ट्रेस का ये नया लुक तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 2, 2023, 08:04 PM IST
  • रश्मिका मंदाना ने किया मदहोश
  • हॉट दिख रही हैं रश्मिका मंदाना
स्वैग में नजर आईं रश्मिका मंदाना, दिखाए कई अलग-अलग रंग

नई दिल्ली: साउथ इंडियन फिल्मों में जलवे दिखाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की क्यूटनेस, खूबसूरती और जबरदस्त अदाकारी का जादू हिन्दी दर्शकों पर भी चढ़ा हुआ है. नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका की हर अदा दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना देती है. इस बार एक्ट्रेस ने फैंस के साथ स्वैग में अपना नया लुक शेयर किया है.

Rashmika Mandanna ने दिखाया स्वैग

रश्मिका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी देखने को मिल ही जाती है. लेटेस्ट फोटोशूट में रश्मिका ट्रैक सूट में ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

रश्मिका के दिए अलग-अलग लुक्स

रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक के बाद एक कई फोटोज शेयर की है. शुरुआत में उन्हें येलो ट्रैक सूट पहने हुए देखा जा रहा है. यहां वह काफी स्वैग में पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

अगली फोटो में उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहना है. वहीं, रश्मिका के तीसरे लुक की बात करें तो यहां उन्हें ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं रश्मिका

हर अलग लुक में रश्मिका काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. उन्होंने इन लुक्स के साथ न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप रखा है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. कुछ ही घंटों में रश्मिका का ये नया फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उनकी इन अदाओं के भी दीवाने हो गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका मंदाना

दूसरी ओर रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह 'एनिमल' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद फैंस को उनकी 'पुष्पा 2' का भी बेसब्री से इंतजार है. वहीं, एक्ट्रेस 'रेनबो' और वेंकी केदुमुला के निर्देशन में बनने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- हॉटनेस दिखाने के लिए शमा सिकंदर ने खिसकाई शर्ट, परफेक्ट फिगर में खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़