VIDEO: रश्मिका मंदाना ने कुछ इस तरह की बॉलीवुड और साउथ की तुलना, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

Rashmika Mandanna In Trouble: रश्मिका मंदाना के चर्चे इन दिनों सभी की जुबां पर हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. हालांकि, इस बीच अब रश्मिका ने कुछ ऐसा कहा है कि वह अचानक लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 07:17 PM IST
  • रश्मिका मंदाना का एक बयान उन पर भारी पड़ गया है
  • रश्मिका ने बॉलीवुड और साउथ इंडियन गानों की तुलना की
VIDEO: रश्मिका मंदाना ने कुछ इस तरह की बॉलीवुड और साउथ की तुलना, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को आज नेशनल क्रश कहा जाने लगा है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से तो दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया ही है, साथ ही वह अपनी क्यूटनेस के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. इसके बावजूद पिछले कुछ समय से कई बार ऐसा हो चुका है कि एक्ट्रेस को लोगों के गुस्से और नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. अब फिर से रश्मिका ने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग उन पर बुरी तरह से भड़क पडे़ हैं.

Rashmika Mandanna ने की बॉलीवुड और साउथ की तुलना

रश्मिका इन दिनों अपने करियर में खूब सफलता हासिल कर रही हैं. साउथ सिनेमा से लेकर उन्हें बॉलीवुड तक कई बेहतरीन फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. फिलहाल वह अपनी अगली हिन्दी फिल्म 'मिशन मजनू' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. अपनी इस फिल्म के ऑडियो इवेंट लॉन्च पर पहुंचीं एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया जो लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है. यहां रश्मिका की इस फिल्म का पहला रोमांटिक सॉन्ग लॉन्च किया जा रहा था. इस दौरान एक्ट्रेस से बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की तुलना करते हुए एक सवाल किया गया था, जिसका रश्मिका ने बेबाकी से जवाब दिया.

रश्मिका मंदाना ने कही ऐसी बात

इस दौरान रश्मिका ने कहा कि उन्हें पर्सनली बॉलीवुड के गाने साउथ के गानों से ज्यादा रोमांटिक लगते हैं, जो उन्हें काफी अट्रैक्ट भी करते हैं.

उन्होंने कहा कि उन्हें बचपन से ही बॉलीवुड बहुत पसंद रहा है. साउथ के गाने मास-मसाला, डांस, धमाका और आइटम नंबर्स के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में उन्हें बॉलीवुड गाने ज्यादा पसंद आते हैं. हालांकि, अब रश्मिका का ये बयान कई लोगों को पसंद नहीं आया है. ऐसे में लोगों ने उन्हें जोरदार फटकार लगाना शुरू कर दिया है.

रश्मिका को लगाई जा रही है फटकार

रश्मिका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा, 'क्या आप भूल गई हैं कि एआर रहमान के साउथ इंडिया के रोमांटिक हिट गानों को ही बॉलीवुड में डब किया गया है?' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अज्ञानता जाहिर कर दी है.' अब एक्ट्रेस के इस स्टेटमेंट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में भी दिखेंगी रश्मिका मंदाना

दूसरी ओर रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. 'मिशन मजनू' में एक्ट्रेस पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पर्दे पर रोमांस करती दिखेंगी. इसके अलावा उनके पास इस समय 'वारिसू', 'एनिमल' और 'पुष्पा 2: द रूल' जैसी बेहतरीन फिल्में भी कतार में हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, ऐसे कपड़े पहन घूमने निकलीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़