व्हाइट ड्रेस में रश्मि देसाई का दिखा ग्लैमरस अंदाज, इन अदाओं ने बढ़ाई दिलों की धड़कन

रश्मि देसाई (Rashami Desai) पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू हर शख्स पर चलाया है. अब फिर से रश्मि का नया फोटोशूट काफी सुर्खियों में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 02:18 PM IST
  • Rashami Desai किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं
  • ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर चर्चा में आईं रश्मि देसाई
व्हाइट ड्रेस में रश्मि देसाई का दिखा ग्लैमरस अंदाज, इन अदाओं ने बढ़ाई दिलों की धड़कन

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस को देखने के लिए मिल जाता है. ऐसे में लोगों को भी रश्मि के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अंदाज शेयर किया है. इसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक में रश्मि हमेशा की तरह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. 

Rashami Desai हमेशा खबरों में रहती हैं  

गौरतलब है कि रश्मि ने अपने टीवी शो के अलावा अपनी निजी जिंदगी और बोल्ड अवतार को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं. रश्मि इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं और ऐसे में वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. लोग उनके बारे में और ज्यादा जानने के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. फैंस ने उन्हें हर रूप-रंग और अंदाज में पसंद किया है. 

लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं रश्मि 

रश्मि ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में कहर बरपा रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए रश्मि ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

यहां रश्मि कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. फैंस भी उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर सितारों ने भी रश्मि की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

कई प्रोजेक्टस में दिख रही हैं रश्मि

रश्मि के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई शोज के ऑफर्स मिल रहे हैं. इन दिनों वह टीवी शोज के अलावा वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज भी साइन कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- बोल्ड अंदाज में देर रात इवेंट में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, 48 की उम्र में किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़