Watch VIDEO: कनाडा के रैपर ड्रेक भी बारिश से परेशान, घर में घुसा पानी

कनाडा के मशहूर रैपर-सिंगर ड्रेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है रैपर के टोरंटो में स्थित घर में बारिश का पानी भर गया है और वह इसे बाहर निकलने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 17, 2024, 09:33 PM IST
    • रैपर ड्रेक के घर में घुसा पानी
    • बारिश की वजह से हुए परेशान
Watch VIDEO: कनाडा के रैपर ड्रेक भी बारिश से परेशान, घर में घुसा पानी

नई दिल्ली: बारिश न होने के कारण जहां एक ओर दिल्ली के लोग गर्मी से बेहाल हैं, वहीं कनाडा की बारिश लोगों के लिए आफत बन चुकी है. दरअसल, कनाडा के टोरंटों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ के हालात बन गए हैं. ऐसे में आम से लेकर खास तक हर शख्स बेहद परेशान है. यहां तक लोगों के घरों में भी बारिश का पानी घुसने लगा है. इसी बीच अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मशहूर ग्लोबल रैपर ड्रेक के घर का घर भी बारिश के पानी से सुरक्षित नहीं रह पाया है.

रैपर ने शेयर किया वीडियो

सिंगर-रैपर ड्रेक ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है. यहां उन्होंने दिखाया है कि उनके घर के अंदर किस से बारिश का पानी भर चुका है और वह इस बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

यहां वह अपने घर से पानी बाहर निकालते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए ड्रेक ने कैप्शन में लिखा, 'ये एस्प्रेसो मार्टीनी होना चाहिए.'

800 करोड़ से ज्यादा का है घर!

बता दें कि कनाडाई सिंगर ड्रेक ने 2018 में ये मैनशन खरीदा था. उनका ये घर जिस जगह पर बना है उसे मिलेनियर रो कहा जाता है. ड्रेक ने इस घर को खरीदने के बाद इसे फिर से डिजाइन करवाया था. इसके बाद सिंगर ने अपने इस सपनों के महल को द एम्बेसी नाम दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ड्रेक के इस आलीशान घर की कीमत 800 रुपये से भी ज्यादा है.

बारिश ने तोड़ा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि पिछले दिनों टोरंटो में आए 3 तूफानों के बाद रिकॉर्ड तोड़ बारिश हुई, जिसके कारण पूरे शहर की पावर स्पलाई काटनी पड़ गई. रिपोर्ट्स की माने को टोरंटों में जुलाई के महीने में हर साल जितनी बारिश होती है, इस बार उससे कई ज्यादा सिर्फ 4 घंटों में ही हो चुकी है. इस मुसलाधार बारिश के कारण लोग जगह-जगह पर फंसे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH 17 July Spoiler: अरमान को लेना पड़ेगा बड़ा फैसला, विद्या लेगी अभीरा से ऐसा वादा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़