बादशाह को क्यों हुआ रैपर होने का अफसोस? प्रोफेशन को लेकर किया ये बड़ा खुलासा!

मशहूर रैपर बादशाह ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसके बाद ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या उन्हें अपने इस प्रोफेशन पर अफसोस है? आखिर ऐसी क्या वजह रही कि बादशाह ने पूरी दुनिया के सामने इतनी बड़ी बात कह दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 01:29 PM IST
  • बादशाह ने किया बड़ा खुलासा
  • पकौड़े बनाने में हाथ आजमाया
बादशाह को क्यों हुआ रैपर होने का अफसोस? प्रोफेशन को लेकर किया ये बड़ा खुलासा!

नई दिल्ली: मशहूर रैपर बादशाह ने अपने गानों से पूरी दुनिया में धूम मचा रखी है. आज दुनियाभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनके हर नए गाने के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, इस बीच बादशाह ने अपने करियर को लेकर कुछ ऐसा कह किया कि उनके सभी चाहने वाले भी हैरान रह गए हैं. दरअसल, बादशाह को लगता है कि वह एक अच्छे शेफ बन सकते हैं, क्योंकि उन्होंने एक डांस रियलिटी शो में खाना बनाने में हाथ आजमाया है.

जब बादशाह ने किया इस गाने पर डांस

बादशाह (Badshah) और पायल देव 'डीआईडी सुपर मॉम्स' में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दे रहे हैं. दोनों उन्हें समर्पित प्रदर्शनों का आनंद लेते हुए दिखाई देंगे, लेकिन उनके लिए सबसे मनोरंजक था कंटेस्टेंट बबली का 'चूड़ियां खनक गईं' पर डांस करना.

'रेमो डिसूजा से पकौड़े तैयार करने को कहा'

'तबाही' के हिट मेकर को यह जानकर ज्यादा हैरानी हुई कि बबली को हर 30 मिनट में भूख लगती है. इसलिए, उनके प्रदर्शन के बाद, होस्ट जय भानुशाली ने रैपर और जज रेमो डिसूजा से उनके लिए पकौड़े तैयार करने को कहा. 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' के गायक ने आलू, पनीर और प्याज के पकौड़े बनाकर प्रतियोगी को परोसे.

इसे भी पढ़ें- रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के फिल्म सेट पर लगी आग, दमकल ने पाया काबू

बादशाह बोले- मैं एक अच्छा शेफ बन सकता हूं

पकौड़े बनाने के बाद बादशाह खुद इतने खुश थे कि वह खुद को शेफ मानने लगें. उन्होंने इसी खुशी में यहां तक कह दिया कि 'उफ्फ उफ्फ हे भगवान, मुझे लगता है कि मैं अब तक गलत क्षेत्र में था. मैं एक शेफ बन सकता हूं.' उनकी इस बात से सभी के चेहरे पर हंसी आ गई. बता दें जी टीवी (Zee TV) पर प्रसारित होने वाले शो को रेमो डिसूजा (Remo D'Souza), भाग्यश्री दसानी (Bhagyashree Dasani) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) द्वारा जज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- Shamshera BO Collection: रणबीर कपूर की 'शमशेरा' का हुआ बुरा हाल, एक सप्ताह में ही दम तोड़ती आई नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़