Ranveer vs Wild with Bear Grylls: नाश्ते में रनवीर सिंह ने खाई चींटियां, दीपिका के लिए जोखिम में डाली जान

सुपर एनर्जेटिक सुपरस्टार रनवीर सिंह (Ranveer Singh) का एडवेंचर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. Ranveer vs Wild with Bear Grylls में एक्टर जंगल में खतरों से खेलते दिखाई दिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 08:33 AM IST
  • नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ Ranveer vs Wild with Bear Grylls
  • दीपिका पादुकोण के लिए रनवीर ने खतरे में डाली जान
Ranveer vs Wild with Bear Grylls: नाश्ते में रनवीर सिंह ने खाई चींटियां, दीपिका के लिए जोखिम में डाली जान

नई दिल्ली: Ranveer vs Wild with Bear Grylls का इंतजार अब खत्म हो चुका है. शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गया है. इस एंडवेंचर से भरे शो में एक्टर रनवीर सिंह का नया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं दीपिका के लिए उनकी दीवानगी देख भी लोग काफी हैरान हैं. जंगल में जहां रनवीर मस्ती करते नजर आते हैं, तो वहीं कई बार उन्होंने अपनी जान को भी जोखिम में भी डाल दिया. इतना ही नहीं शो के दौरान जंगल में एक्टर को कई नए स्वाद चखने का भी मौका मिला.

नाश्ते में खाईं चींटियां 

Ranveer vs Wild with Bear Grylls शो में रनवीर सिंह ने जंगल में अजीब-अजीब चीजों का स्वाद चखा. उन्होंने नाश्ते में चींटी खाई. बेयर ग्रिल्स ने रणवीर को चीटी खाने के कई फायदे भी बताए. उन्होंने एक्टर से कहा कि इसमें विटामिन सी होता है,

ये थोड़ी चटपटी, खट्टी, कुरकुरी होती है. जिसके बाद बेयर ग्रिल्स के कहने पर रणवीर ने चींटी खाई, और अभिनेता को उसका स्वाद काफी पसंद आया. वहीं ज्यादा अच्छा नाश्ता न मिलने पर उन्हें अपनी प्यारी बीबी दीपिका की भी याद आई.

दीपिका के लिए खतरे में डाली जान

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए रनवीर सिंह की दीवानगी जग जाहिर है. दीपिका के लिए वह कुछ भी कर सकते हैं, जिसका एक नमूना उन्होंने शो में पेश भी किया. दरअसल जंगल में अपनी लवलेडी के लिए सर्बिका रमोन्डा का फूल लाने के लिए उन्होंने अपनी जान को खतरे तक में डाल दिया.

इतना ही नहीं कभी भेड़िये का गोबर माथे पर लगाया, तो कभी जंगल में पत्तों को लपेटकर रात काटी, साथ ही जहरीले सांपों से अपनी जान भी बचाई.

बेयर ग्रिल्स ने एक्टर को बताया रोमांटिक

शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने रनवीर को बेहद रोमांटिक इंसान बताया. उन्होंने कहा कि रनवीर काफी रोमांटिक हैं. रनवीर शो में दीपिका की हर मौके पर तारीफ करते दिखे. एक्टर ने बेयर ग्रिल्स को अपनी और दीपिका की लव स्टोरी के बारे में भी बताया. रनबीर ने सर्बिया के खूबसूरत नजारों को देख बेयर को कहा- मैं दीपिका को काफी मिस कर रहा हूं. ये बेहद खूबसूरत नजारा है. काश वो इसे देख पाती.

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ के करियर को सुपरहिट बनाएंगे करण जौहर, इस हसीना संग नई फिल्म में दिखेगी जोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़