Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा की बीवी बनने से पहले इन एक्टर्स का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी, अफेयर्स ने खूब बटोरी चर्चा

Rani Mukerji Birthday: बॉलीवुडकी जानी मानीअदाकारा रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी हालिय रिलीज फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway को लेकर लाइम लाइट में हैं. आज यानी 21 मार्च को वह अपना 45वां जन्मदिन भी सेलिब्रेट कर रही हैं. तो चलिए इस खास मौके पर आपको एक्ट्रेस की रियल लाइफ से जुड़े किस्से बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 21, 2023, 05:34 AM IST
  • 45वां जन्मदिन मना रही हैं रानी मुखर्जी
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा की बीवी बनने से पहले इन एक्टर्स का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी, अफेयर्स ने खूब बटोरी चर्चा

नई दिल्ली: Rani Mukerji Birthday: Mrs Chatterjee Vs Norway में दमदार किरदार में नजर आने वाली रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. रानी मुखर्जी  ने 21 अप्रैल 2014 को इटली में आदित्य चोपड़ा के साथ गुपचुप शादी कर ली थी. हालांकि आदित्य की बीवी बनने से पहले एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स के साथ जुड़ चुका है. इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है आइए बताते हैं.

 Rani Mukerji-Aamir Khan

रानी मुखर्जी और आमिर खान ने पहली बार विक्रम भट्ट की फिल्म 'गुलाम' में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म करने के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में रानी और आमिर की नजदीकियों के किस्से छपने लगे थे.

इसी वजह से आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना के रिश्ते में भी दराद आ गई थी और दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था. रानी कई बार आमिर खान को अपना क्रश बता चुकी हैं. 

Rani Mukerji-Govinda

फिल्म 'हद कर दी आपने' के सेट पर पहली बार रानी मुखर्जी और गोविंदा एक दूसरेसे मिले थे. इस फिल्म में काम करते-करते दोनों एक दूसरे दिल दे बैठे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस समय गोविंदा को रानी के रूम में नाईट ड्रेस में भी देखा गया था.

यह नजारा किसी और ने नहीं बल्कि एक जर्नलिस्ट ने अपनी आखों से देखा था, जब वह एक्ट्रेस से मिलेन उनके घर पहुंचे थे, लेकिन भी भी दोनों ने पब्लिकली अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया.

Rani Mukerji-Abhishek Bachchan

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी जग जाहिर है. दोनों ने 'युवा','बंटी और बबली' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन का भी अफेयर रह चुका है. इतना ही नहीं अभिषेक की मां जया को भी रानी काफी पसंद थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया. दोनों की राहें जुदा हो गईं.

वहीं दोनों के अलग होने की वजह ऐश्वर्या को भी माना जाता है. अभिषेक के बाद रानी ने आदित्य चोपड़ा को डेट किया और कुछ समय बाद शादी कर ली. दोनों की एक बेटी आदिरा है. जिसका चेहरा एक्ट्रेस ने आज तक रिवील नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने एलिगेंट लुक में दिए ऐसे-ऐसे पोज, चलाए नैनों से तीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़