फिल्म के फ्लॉप होने से डिप्रेशन में चले गए थे Randeep Hooda? हॉलीवुड फिल्म तक दी थी छोड़!

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज स्वातंत्र्य वीर सावरकर को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच उन्होंने खुलासा किया है कि एक फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी कि वो बाद में डिप्रेशन में चले गए थे.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 25, 2024, 10:41 AM IST
    • रणदीप हुड्डा डिप्रेशन का हो गए थे शिकार
    • फिल्म डिब्बा बंद होने का दर्द नहीं सह पाए एक्टर
फिल्म के फ्लॉप होने से डिप्रेशन में चले गए थे Randeep Hooda? हॉलीवुड फिल्म तक दी थी छोड़!

नई दिल्ली: Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा अपनी हालिया फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में एक्टर ने विनायक दामोदर सावरकर के किरदार को दर्शकों के सामने शानदार रूप में रखा है. रणदीप ने इस फिल्म के लिए उन्होंने जीजान लगा दी है जिसकी झलक बखूबी फिल्म में देखने को मिलती है. पर आपको बता दें ये उनकी पहली फिल्म नहीं जिसके लिए उन्होंने इतनी मेहनत की हो. आइए आपको बताते हैं उनसे जुड़े इस किस्से के बारे में. 

बैटल ऑफ सारागढ़ी में लगा दी थी जान 

हाल ही में एक्टर मीडिया के साथ बातचीत के लिए सामने आए थे जहां उन्होंने अपनी पुरानी फिल्मों पर बात की. रणदीप ने बताया कि एक फिल्म के लिए उन्होंने तीन साल तक कड़ी मेहनत की, लेकिन फिल्म थिएटर्स में खास कमाल नहीं दिखा पाई. इस चीज ने एक्टर को इतनी बुरी तरह झकझोर कर रख दिया कि वह डिप्रेशन का शिकार हो गए. यह फिल्म थी- बैटल ऑफ सारागढ़ी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

डिप्रेशन में चले गए थे रणदिप? 

इंटरव्यू में एक्टर ने अपने डिप्रेशन फेज के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, 'बैटल ऑफ सारागढ़ी जैसी फिल्में देखीं, जहां मैंने 3 साल तक पूरी सिख दाढ़ी बढ़ाई थी, इसके लिए तैयारी की और वह फिल्म पूरी नहीं हुई. वह मेरे लिए बहुत बुरा समय था और मैं डिप्रेस हो गया था.' रणदीप ने बताया कि फिल्म के डिब्बा बंद होने पर उन पर क्या बीती. उन्होंने कहा, 'यह ऐसा था मानो जिंदगी आधी कट गई हो, मैंने इसके लिए एक्सट्रैक्शन (हॉलीवुड फिल्म) को लगभग छोड़ ही दिया था मैं एक बार स्वर्ण मंदिर गया था, जहां मैंने कसम खाई थी कि जब तक फिल्म (बैटल ऑफ सारागढ़ी) अपने अंजाम तक नहीं पहुंच जाती, मैं अपने बाल नहीं कटवाऊंगा.'

तीन साल तक रणदीप के पास नहीं था कोई काम 

रणदीप ने आगे कहा, 'मगर ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद यह एक स्ट्रगल की तरह था, क्योंकि तीन साल तक मेरे पास कोई काम नहीं था. मेरा वजन बढ़ गया था, यह सब अजीब लग रहा था और मुझे नहीं पता था कि क्या करना है. फिर मैं इससे बाहर निकला, मेरे माता-पिता वाकई परेशान थे. फिर मैंने एक्सट्रैक्शन किया, लेकिन मैं वहां पूरी तरह नहीं था. मैं इस बुरे फेज से लड़ रहा था.'

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़