'द कपिल शर्मा शो'पर रणबीर कपूर ने खोला बॉलीवुड का बड़ा राज, वीडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर अभी अपनी फिल्म 'तू झठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में वह 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए जिसमें उन्होंने बॉलीवुड  में होने वाले बदलाव पर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2023, 11:47 PM IST
  • रणबीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा
  • बॉलीवुड का बताया काला सच
'द कपिल शर्मा शो'पर रणबीर कपूर ने खोला बॉलीवुड का बड़ा राज, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:  रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर चर्चा में है. यह फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी. रणबीर इन दिनों जोर-शोर से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. इसी कड़ी में रणबीर कपूर 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर गेस्ट शिरकत की, जहां उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ पर भी कई बातें की. रणबीर कपूर शो कॉमेडी का भरपूर आनंद लेते हुए बॉलीवुड को लेकर ऐसी बात कह दी है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

रणबीर कपूर ने खोला राज 

अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर चर्चा में है. यह फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी। रणबीर इन दिनों जोर-शोर से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. इसी कड़ी में रणबीर कपूर 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर गेस्ट शिरकत की, जहां उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ पर भी कई बातें की. रणबीर कपूर शो कॉमेडी का भरपूर आनंद लेते हुए बॉलीवुड को लेकर ऐसी बात कह दी है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बॉलीवुड के बदलाव पर की बात 

'द कपिल शर्मा शो' में रणबीर कपूर ने बॉलीवुड के बारे में बात करते हुए कहा, 'अब अपनापन शायद नहीं रहा है इस फिल्म इंडस्ट्री में, जहां सब आकर त्योहार के वक्त या किसी की फिल्म रिलीज के वक्त, एक-दूसरे को सेलिब्रेट करते थे.' रणबीर कहते हैं, उन्हें लगता है आजकल वो जमाना नहीं रहा और वह उस समय को बहुत मिस करते हैं जब लोग एक दूसरे को सपोर्ट करते थे फिल्म इंडस्ट्री में.'  रणबीर कपूर की इस बात से कपिल शर्मा भी सहमत हुए और कहा कि एक्टर ने बहुत ही अच्छी बात कही है. 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

8 मार्च को फिल्म होगी रिलीज 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता की जोड़ी पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ बनी है. 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म की आज से एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. 'तू झूठी मैं मक्कार' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें श्रद्धा और रणबीर के किरदार प्यार का नाटक करते-करते असल में प्यार कर बैठते हैं.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़