प्रेग्नेंट आलिया भट्ट के साथ ऐसे चिल करते दिखाई दिए रणबीर कपूर, जमकर नाचे इस गाने पर

वीडियो की शुरुआत होती है Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के फ्राइडे प्लान से. दोनों सब्जियां काट रहे हैं और टेबल पर डिनर की तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में आलिया कहती हैं कि ये था तुम्हारा फ्राइडे प्लान. रणबीर कपूर पर आलिया अपना गुस्सा जाहिर करती हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 09:35 AM IST
  • रणबीर कपूर ने आलिया के लिए किया डांस
  • 'ब्रह्मास्त्र' के 'डांस का भूत' पर जमकर नाचे
प्रेग्नेंट आलिया भट्ट के साथ ऐसे चिल करते दिखाई दिए रणबीर कपूर, जमकर नाचे इस गाने पर

नई दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia and Ranbir) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पावरफुल जोड़ी है. रणबीर कपूर और आलिया अपने पहले बच्चे को दुनिया में लाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. ऐसे में दोनों साथ में वक्त बिताते हुए नजर आते हैं. फिलहाल उन्होंने एक सॉन्ग एप के लिए एड किया है जो बेहद ही मजेदार है.

फ्राइडे नाइट का प्लान

वीडियो की शुरुआत होती है आलिया और रणबीर कपूर के फ्राइडे प्लान से. दोनों सब्जियां काट रहे हैं और टेबल पर डिनर की तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में आलिया कहती हैं कि ये था तुम्हारा फ्राइडे प्लान. रणबीर कपूर पर आलिया अपना गुस्सा जाहिर करती हैं.

रणबीर कपूर करते हैं मूड लाइट

वीडियो में फिर रणबीर कपूर उनके लिए एक गाना बजाते हैं. 'ब्रह्मास्त्र' के गाने 'डांस का भूत' को सुनते ही आलिया का चेहरा खिल जाता है और गुस्सा उड़नछू हो जाता है. मौके का फायदा उठाते हुए रणबीर कपूर कहते हैं कि ये है फ्राइडे नाइट का प्लान. फिर क्या दोनों साथ में नाचते-गाते टाइम स्पेंड करते हैं.

'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज

बता दें कि 14 अप्रैल को बेहद स्पेशल सेरेमनी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी की थी. शादी के दो महीने बाद उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबर साझा की. बता दें की सितंबर 9 को उनकी 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने वाली है. दोनों अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. ये साल उनके लिए ढेरों सर्प्राइज लेकर आया है.

ये भी पढ़ें: 67th Filmfare Awards: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शेयर किए रोमांटिक मोमेंट्स, एक दूसरे पर ऐसे लूटाते रहे प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़