बॉलीवुड के बुरे दौर पर पूछा सवाल तो भड़क उठे Ranbir kapoor, बोले- 'पठान का कलेक्शन करें चेक'

Ranbir Kapoor on Pathaan: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच एक इवेंट के दौरान एक्टर ने ‘पठान’ की सुपर सक्सेस पर खुलकर बात की. वहीं जब एक्टर से बॉलीवुड के बेड फेज के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने सभी से पठान का कलेक्शन चेक करने की सलाह दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 09:32 AM IST
  • ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रमोशन कर रहे हैं रणबीर कपूर
  • ‘पठान’ की सुपर सक्सेस पर भी की बात
बॉलीवुड के बुरे दौर पर पूछा सवाल तो भड़क उठे Ranbir kapoor, बोले- 'पठान का कलेक्शन करें चेक'

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor on Pathaan: इस साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘पठान’ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. वर्ल्ड वाइड फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी है. ‘पठान’ से शाहरुख खान ने चार साल के बाद कमबैक किया था और फैंस ने अपने सुपरस्टार की वापसी का जमकर जश्न मनाया. इस बीच हाल ही में अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन इवेंट पर एक्टर रणबीर कपूर ने भी फिल्म की तारीफ की.

‘पठान’ की सुपर सक्सेस पर दिया रिएक्शन

‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर से जब पूछा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लो फेज पर आफ क्या कहेंगे. जिस पर उन्होंने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान का जिक्र किया. रणबीर कपूर से पूछा गया था कि बॉलीवुड फिल्मों की बैक-टू-बैक बॉक्स ऑफिस अफसलताओं पर उनकी क्या राय है. इस पर एक्टर ने जवाब दिया, 'आप क्या कह रहे हैं? क्या आपने पठान के कलेक्शन की जांच की है?' 

‘पठान’ ने बॉलीवुड को दी उम्मीद

शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. फिल्म ने बॉलीवुड में हिट फिल्मों के सूखे को पूरी तरह से खत्म कर दिया है. हिटमेकर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म में शाहरुख खान के दीपिका पादुकोण

और जॉन अब्राहम ने लीड रोल प्ले किया है. ये फिल्म वाईआरएफ यूनिवर्स की फिल्म है.

‘तू झूठी मैं मक्कार’ में दिखेगी रणबीर - श्रद्धा की कैमिस्ट्री

लव रंजन के डायरेक्शन में बनी रणबीर कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक ब्रेक-अप आर्टिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पूरी प्लानिंग के साथ एक यंग महिला (श्रद्धा कपूर) के प्यार का नाटक करता है. रणबीर और श्रद्धा के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी, हसलीन कौर, राजेश जैस, आयशा रज़ा मिश्रा हैं.

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar: जावेद अख्तर की मुरीद हुईं कंगना रनौत, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिंगर पर कसा तंज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़