आलिया भट्ट संग एयरपोर्ट पर दिखें रणबीर कपूर, यूजर्स बोले- शादी के बाद कहां गई स्माइल

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर नजर आएं है. इस दौरान रणबीर कपूर खामोश नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर को जमकर ट्रोल किया गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2023, 02:21 PM IST
  • आलिया संग दिखें रणबीर कपूर
  • ट्रोलर्स बोले कहां गई स्माइल
आलिया भट्ट संग एयरपोर्ट पर दिखें रणबीर कपूर, यूजर्स बोले- शादी के बाद कहां गई स्माइल

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया, जब वे रविवार को मुंबई से बाहर निकले.
वीडियो में आलिया व्हाइट टॉप के साथ मैचिंग पैंट और ब्लू जैकेट में नजर आ रही हैं. उन्होंने क्रॉस बॉडी बैग और व्हाइट स्नीकर्स के साथ लुक को पूरा किया. जबकि, रणबीर ने ब्लू जैकेट, मैचिंग जॉगर्स और ब्लैक टोपी पहनी हुई थी. उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स से पूरा किया.

एयरपोर्ट पर आलिया संग नजर आएं रणबीर 

कैमरे के लिए दोनों ने पोज दिए. कथित तौर पर, कपल छुट्टियां मनाने जा रहा है. वीडियो और फोटो को देख, फैंस ने कमेंट्स सेक्शन में लिखा, ''रणबीर से शादी के बाद आलिया की स्माइल कहां चल गई है.'' वहीं दूसरे यूजर ने लविखा "रणबीर हमेशा उदास क्यों दिखते हैं?" अन्य यूजर ने लिखा, ''रणबीर को कैटरीना से शादी न करने का अफसोस है.''

ट्रोलर्स ने किए कमेंट 
"वह बहुत उदास लग रहा है...कुछ तो गड़बड़ है." "स्पष्ट रूप से वे इस समय खुश नहीं हैं." "मुझे ऐसा क्यों लगता है कि दोनों आपस में मेल नहीं खाते."
रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में अपने आवास पर शादी की. नवंबर 2022 में उन्होंने अपनी बेटी राहा को जन्म दिया.

आलिया भट्ट वर्क फ्रंट 
वर्क फ्रंट में, आलिया को आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी पारिवारिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था. उन्होंने हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन स्टारर स्ट्रीमिंग फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी अभिनय किया. रणबीर आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आए थे. उनकी अगली फिल्म 'एनिमल' है.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जब रणदीप हुड्डा ने सुष्मिता सेन से टूटकर किया प्यार, जानें आखिर कैसे खत्म हुआ 3 साल का रिश्ता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़