बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब OTT पर दस्तक देगी 'ब्रह्मास्त्र', जानिए कहां और कब देख सकते हैं फिल्म

 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' थिएटर में अच्छा चलने के बाद ओटीटी की ओर बढ़ रही है. अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, शाहरुख खान और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 04:36 PM IST
  • अब ओटीटी पर आएगी 'ब्रह्मास्त्र'
  • खबर सुनते ही फैंस हुए एक्साइटिड
बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब OTT पर दस्तक देगी 'ब्रह्मास्त्र', जानिए कहां और कब देख सकते हैं फिल्म

नई दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर एडवेंचर-माइथोलॉजिकल फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' थिएटर में अच्छा चलने के बाद ओटीटी की ओर बढ़ रही है. अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, शाहरुख खान और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं. इस खबर के सामने आते ही फैंस सुपर एक्साइटिड हो गए हैं.

ओटीटी पर दस्तक देगी 'ब्रह्मास्त्र'

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. इस बारे में टिप्पणी करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, 'ब्रह्मास्त्र' मेरे लिए एक बहुत ही खास यात्रा रही है और विशेष रूप से अयान की भारत के मूल नए सिनेमाई ब्रह्मांड को बनाने की भव्य ²ष्टि एक बार में रही है-एक जीवन भर का अनुभव'.

रणबीर कपूर ने कही ये बात

रणबीर ने अपने बयान में आगे कहा, 'नाटकीय रिलीज के बाद वैश्विक दर्शकों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया वास्तव में जबरदस्त रही है और भारत में सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज के साथ हमारा उद्देश्य इसे देश भर में अपने दर्शकों के करीब लाना है'. 

फिल्म को 4 नवंबर, 2022 को स्ट्रीम किया जाएगा

आलिया ने कहा, 'एक कलाकार के रूप में मैं इस तरह की भव्य ²ष्टि का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. यह दुनिया भर में किसी उत्सव से कम नहीं रहा है और हम ब्रह्मास्त्र को प्रशंसकों के करीब लाने का इंतजार नहीं कर सकते. ओटीटी रिलीज के साथ ब्रह्मास्त्र अब आपका है'. बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' को 4 नवंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. 

ये भी पढे़ं- ब्लू सूट में भी अवनीत कौर का दिखा बिंदास स्वैग, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़