राम मंदिर के दर्शन करने पहुंची Rakul Preet Singh, बॉयफ्रेंड Jackky Bhagnani के साथ भक्ति में डूबीं एक्ट्रेस

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत और एक्टर जैकी भगनानी की शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है. बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसी बीच दोनों भगवान राम के दर्शन करने पहुंचे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2024, 02:20 PM IST
    • रकुल और जैकी ने किए राम मंदिर के दर्शन
    • फरवरी में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेगा कपल
 राम मंदिर के दर्शन करने पहुंची Rakul Preet Singh, बॉयफ्रेंड Jackky Bhagnani के साथ भक्ति में डूबीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के फेवरेट कपल में शुमार रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर खबरों में बने हुए हैं. चर्चा है कि बॉलीवुड का ये खूबसूरत जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है. इस बीच कपल का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. 

भगवान राम के दर्शन करने पहुंचा कपल 

बता दें कि मुंबई में राम मंदिर की प्रतिकृति रथ बनाई गई है. जो लोग 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे, वे लोग मुंबई में ही भगवान राम के दर्शन कर सकते हैं. रकुल और जैकी भी मुंबई स्थित राम मंदिर की प्रतिकृति के दर्शन करने पहुंचे थे. कपल ने साथ में भगवान के दर्शन किए. जा-अर्चना करने के बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो भी शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. दर्शन के दौरान रकुल ग्रीन कलर के सलवार सूट में खूब जच रही हैं, तो वहीं जैकी कुर्ता-पायजामा में नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की शादी

सूत्रों के हवाला से खबर आई है कि रकुल और जैकी 22 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक प्राइवेट वेडिंग हो सकती है, जहां सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे. वहीं अपनी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखते हुए कपल अपने मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी अपनाने की प्लानिंग की है. बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. कपल ने 2021 को अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल कर दिया था.

ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी 

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते के बारे में इंस्टा पर ऑफिशियल कर दिया था. जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है.' कपल की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी. कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. वहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ.

ये भी पढ़ें- Prabha Atre Passed Away: दिग्गज गायिका प्रभा अत्रे ने कहा दुनिया को अलविदा, दिल का दौरा पड़े से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़