सिल्क की शॉर्ट ड्रेस पहन रकुल प्रीत ने किया मदहोश, सीढ़ियों पर दिखाईं कातिलाना अदाएं

रकुल प्रीत सिंह की एक्टिंग को हमेशा ही दर्शकों का खूब प्यार मिला है. आज दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने लुक्स का जादू भी अक्सर लोगों पर चलाती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 11:32 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह ने बिखेरे हुस्न के जलवे
  • रकुल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
सिल्क की शॉर्ट ड्रेस पहन रकुल प्रीत ने किया मदहोश, सीढ़ियों पर दिखाईं कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू चलाया है. दर्शकों ने भी उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया है. ऐसे में आज एक्ट्रेस के खूब चर्चे होने लगे हैं. कभी वह फिल्मों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं, तो कभी पर्सनल लाइफ और कभी लुक्स को लेकर. फैंस तो उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं. जहां एक रकुल के चाहने वाले उनकी फिल्मों के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, एक्ट्रेस के लुक्स ने भी सभी ध्यान खींचा है.

Rakul Preet Singh ने दिखाई अदाएं

रकुल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस के बीच उनके नए-नए लुक्स वायरल होते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना स्टाइलिश अंदाज शेयर किया है. इस बार उन्होंने अपने क्रिसमस वीकेंड की झलक दिखाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

लेटेस्ट फोटोज में रकुल व्हाइट कलर की सिल्क की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. इसके गोल्डन और व्हाइट स्टोन्स वाली हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं.

रकुल ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

रकुल ने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस के साथ बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी और कुछ अन्य दोस्त भी दिख रहे हैं. यहां सभी पार्टी के मूड में बहुत खूबसूरत तैयार हुए दिख रहे हैं. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह

रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय कई फिल्में कतार में हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'डॉक्टर जी' रिलीज हुई है. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'छतरीवाली' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह 'अलान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' और मेरी पत्नी के रीमेक में भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है कृति सेनन की बोल्डनेस, अब इतनी टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़