Rakul Preet Singh Photos: कैमरे के लिए फिर बोल्ड हुईं रकुल प्रीत सिंह, इतनी छोटी सी ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह ने फिर से अपना सिजलिंग फोटोशूट फैंस के साथ शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अब फैंस के बीच उनका नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर से लोगों के लिए नजरें हटा पाना भी काफी मुश्किल हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 07:32 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया हॉट लुक
  • रकुल ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं
Rakul Preet Singh Photos: कैमरे के लिए फिर बोल्ड हुईं रकुल प्रीत सिंह, इतनी छोटी सी ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की सीक्वेंस वाला शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहनी है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्लैक हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं.

हॉट दिख रही हैं Rakul Preet Singh

रकुल ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को ओपन रखा है. रकुल का ये अंदाज अब उनके चाहने वालों को दीवाना बना रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul singh (@rakulpreet)

एक्ट्रेस ने अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट भी दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

रकुल ने हमेशा चलाया अदाकारी का जादू

बता दें कि रकुल का नाम आज इंडस्ट्री की सफल अदाकाराओं में शुमार हो चुका है. एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू साउथ फिल्मों में तो खूब चलाया ही है, साथ ही वह बॉलीवुड में भी खूब धमाल मचा रही हैं. रकुल को कई फिल्मों के लिए लगातार साइन किया जा रहा है. वहीं, अपने हर किरदार उन्होंने खुद को बखूबी साबित भी किया है.

रकुल की झोली में हैं कई फिल्में

रकुल के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस 'छतरीवाली' में नजर आई थीं. इसके अलावा अब जल्द ही वह 'अलायान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. रकुल के चाहने वाले तो उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Hot Look: पहले नहीं देखी होगा शहनाज गिल का इतना हॉट लुक, फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़