Rakul Preet Singh Saree Look: रकुल प्रीत सिंह ने साड़ी पहन लूट ली महफिल, सादगी पर आप भी हो जाएंगे फिदा

रकुल प्रीत सिंह की हर अदा ने लोगों का दीवाना बनाया है. अपने किरदारों के साथ-साथ उन्होंने लुक्स से भी लोगों का खूब दिल चुराया है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस की सादगी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 12:16 AM IST
  • रकुल प्रीत सिंह की अदाओं ने किया मदहोश
  • रकुल को फैंस ने हर अंदाज में प्यार दिया है
Rakul Preet Singh Saree Look: रकुल प्रीत सिंह ने साड़ी पहन लूट ली महफिल, सादगी पर आप भी हो जाएंगे फिदा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक खूब चलाया है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में एक बात को साबित कर दी है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढ़ाल सकती हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. फैंस भी उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे रकुल अपनी फिल्मों के अलावा फोटोशूट्स और स्टाइल के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.

Rakul Preet Singh ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

रकुल अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. उनके फैंस भी उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की हर फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. अब एक बार फिर से रकुल ने अपनी अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में उन्हें देसी अंदाज में देखा जा रहा है. यहां वह रेड कलर की प्रिंटेड साड़ी और स्लीनलेस डीपनेक ब्लाउज पहने हुए दिख रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं रकुल प्रीत सिंह

रकुल ने अपने इस एथनिक लुक को ग्लॉसी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने ग्रे पर्ल वाले हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में रकुल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhatriwali  (@rakulpreet)

एक्ट्रेस ने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. फैंस तो उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ घंटों में ही रकुल का ये फोटोशूट वायरल हो गया है. वहीं, फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में भी दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह

दूसरी ओर रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस जल्द ही उनकी अगली फिल्म 'छतरीवाली' 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने वाली है. इसके बाद एक्ट्रेस को 'अलायान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीज नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी देखा जाएगा. एक्ट्रेस की हर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Esha Gupta: ईशा गुप्ता का ये लुक आप भी कर सकती हैं कॉपी, नजरें नहीं हटा पाएंगे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़