साइड कट आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह ने ढाया कहर, सीढ़ियों पर दिए स्टनिंग पोज

रकुल प्रीत सिंह एक्टिंग ही नहीं, ग्लैमरस लुक्स के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं. एक्ट्रेस के हर अंदाज पर आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब फिर से रकुल की अदाओं ने दीवाना बनाया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 15, 2023, 12:17 PM IST
  • रकुल ने दिखाया स्टाइलिश लुक
  • कहर ढा रही हैं रकुल प्रीत सिंह
साइड कट आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह ने ढाया कहर, सीढ़ियों पर दिए स्टनिंग पोज

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पिछले कुछ समय से अपने लुक्स की वजह से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब फिर से रकुल ने अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस बार भी एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं.

Rakul Preet Singh ने दिखाया ग्लैमरस लुक

रकुल ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. यहां उन्होंने लाइट लेमन शेड की स्लीवलेस ड्रेस कैरी की है, जिसे साइड कट डिजाइन किया गया है. रकुल ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ, न्यूड पिंक लिप्स और न्यूड आई मेकअप किया है.

स्टाइलिश दिख रही हैं रकुल

रकुल ने हेयरस्टाइल के लिए बालों को हाई बन बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फें इस लुक में चार चांद लगा रही है. एक्सेसरीज के तौर पर रकुल ने कानों में छोटे से सिल्वर ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपना नया लुक फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. यहां वह सीढ़ियों पर खड़ी होकर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. फैंस रकुल के नए लुक पर भी फिदा हो रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह

दूसरी ओर एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो इस समय उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही उन्हें 'अलायान' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'इंडियन 2' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक पर बन रही फिल्मों में भी देखा जाएगा. रकुल के चाहने वाले उनकी हर फिल्म के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा रैगिंग की सजा, सवि का भड़केगा गुस्सा  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़