Rakul Preet Photo: रकुल प्रीत सिंह के बॉसी लुक में भी दिखा स्वैग, इस अंदाज में किया फैंस को मदहोश

Rakul Preet Singh Photo: रकुल प्रीत सिंह अपने लुक्स से भी दुनियाभर के लोगों को खूब दीवाना बना रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस अपने फोटोशूट्स की वजह से न्यूज में रहने लगी हैं. इस बार रकुल ने अपने बॉसी लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 03:30 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह बोल्ड लुक में आए नजर
  • रकुल अदाओं पर टिकी रह गई नजरें
Rakul Preet Photo: रकुल प्रीत सिंह के बॉसी लुक में भी दिखा स्वैग, इस अंदाज में किया फैंस को मदहोश

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी जबरदस्ती एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. एक्ट्रेस जिस भी किरदार को निभाती हैं, पूरी तरह से उसमें खुद को ढाल लेती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. रकुल के लिए फैंस की दीवानगी ही है कि उन्हें साउथ इंडियन फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड से खूब ऑफर्स मिल रहे हैं. वैसे एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा लुक्स की वजह से भी चर्चा में हैं.

Rakul Preet Singh ने कराया बॉसी फोटोशूट

रकुल अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज कैमरे के सामने देखने को मिल जाता है. अब फिर से उन्होंने

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अपनी अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में रकुल का बॉसी लुक देखने को मिल रहा है. यहां उन्होंने ब्लेजर स्टाइल व्हाइट शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. 

ग्लैमरस दिख रही हैं रकुल

रकुल ने इस बॉसी लुक को न्यूड पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में डायमंड के ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. इस लुक में रकुल बेहद ग्लैमरस और दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस नए अवतार को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं.

इन फिल्मों के कारण चर्चा में है रकुल

गौरतलब है कि रकुल के इस समय कई फिल्में कतार में हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'डॉक्टर जी' रिलीज हुई है. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'छतरीवाली' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह 'अलान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूब लेडीस नाइट' और मेरी पत्नी के रीमेक में भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा मलिक ने सर्दी में बढ़ाई इंटरनेट पर गर्मी, बाथटब में लेट कराया बोल्ड फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़