हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं रकुल प्रीत सिंह, अब स्किन फिट ड्रेस में दिखाया कर्वी फिगर

रकुल प्रीत सिंह ने आज अपनी कड़ी मेहनत के दम पर दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना ही ली है. एक्ट्रेस का हर अंदाज लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच लेता है. इस बार उनका स्टाइलिश फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2023, 11:49 PM IST
  • रकुल का नया लुक हुआ वायरल
  • काफी स्टाइलिश दिख रही हैं रकुल
हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं रकुल प्रीत सिंह, अब स्किन फिट ड्रेस में दिखाया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की एक्टिंग ने हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. वह अपने हर किरदार से लोगें का दिल जीत लेती हैं. रकुल ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में यह तो साबित कर दिया है कि उनके लिए कोई भी किरदार मुश्किल नहीं है. वह अपनी हर भूमिका में बहुत नेचुरल दिखती हैं और उनकी यही अदा कमाल कर जाती है. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस ने अपने लुक्स, ड्रेसिंग सेंसे और स्टाइलिश अदाओं का जादू भी दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है.

काफी स्टनिंग दिख रही हैं Rakul Preet Singh

रकुल अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. उनके पेज पर उनकी पार्टीज, वैकेशन्स, वर्क फ्रंट और फोटोशूट्स की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में हर बार की तरह रकुल काफी स्टनिंग और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए ब्लू कलर की ब्रालेट स्टाइल शिमरी ड्रेस कैरी की है.

रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया स्वैग

रकुल ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में सिल्वर ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में रकुल का एक अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhatriwali (@rakulpreet)

यहां एक्ट्रेस ने अपना परफेक्ट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. रकुल के चाहने वाले तो उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

रकुल के पास कई फिल्में में हैं कतार में

अब रकुल के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस की 'छतरीवाली' रिलीज होने वाली है. इसके बाद वह 'मेरी पत्नी' के रीमेक, 'अयालान', 'इंडियन 2' और '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: पहले नहीं देखा होगा शहनाज गिल का इतना हॉट लुक, बोल्ड फोटोशूट ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़