एथनिक लिबास में रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया हॉट लुक, सिजलिंग अंदाज में दिए ऐसे-ऐसे पोज

रकुल प्रीत सिंह अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का किलर लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस बार उन्होंने एथनिक लिबास में कहर बरपाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2023, 06:01 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह ने फिर किया मदहोश
  • रकुल ने चलाया अपने हुस्न का जादू
एथनिक लिबास में रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया हॉट लुक, सिजलिंग अंदाज में दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी एक्टिंग के दम पर तो हमेशा ही साबित किया है कि वह किसी से कम नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने किरदार को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है पूरी दुनिया आज उनकी दीवानी हो गई है. साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक रकुल ने अपना जादू चलाया है. वैसे, फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से उनका ग्लैमरस अंदाज वायरल हो रहा है.

Rakul Preet Singh की अदाओं पर टिकी नजरें

कुछ देर पहले ही रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें एथनिक लिबास में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए चेक प्रिंट वाला लहंगा और सीक्वेंस वाला बैकलेस हॉल्टर नेक ब्लाउज कैरी किया है. यहां एक्ट्रेस ने दुपट्टा गिराकर सिर्फ हाथ पर लिया है. उन्होंने बहुत खूबसूरती से अपने लुक को फ्लॉन्ट किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं रकुल

रकुल ने अपना यह सिजलिंग लुक सटल बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज रखी है. वहीं, एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइल के लिए बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अब फैंस के बीच रकुल का नया हॉट लुक खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह

दूसरी ओर रकुल की अकमिंग फिल्मों पर बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही उन्हें 'अलायान' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'इंडियन 2' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की वजह से भरी महफिल में कटेगी भवानी की नाक, ईशान पहुंचेगा मुंबई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़