रकुल प्रीत सिंह की सादगी ने खींचा ध्यान, लहंगे में दिखाई खूबसूरत अदाएं

रकुल प्रीत सिंह अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उनकी हर अदा ने लोगों को दीवाना बनाया है. ऐसे में फैंस को उनके फोटोशूट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार रकुल ने अपनी सादगी से दिल जीत लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 11:01 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह का नया लुक हुआ वायरल
  • रकुल के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं
रकुल प्रीत सिंह की सादगी ने खींचा ध्यान, लहंगे में दिखाई खूबसूरत अदाएं

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. उनके पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग का जादू साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक चलाया है. फैंस भी उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. वहीं, रकुल अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

एथनिक लुक में Rakul Preet Singh ने खींचा ध्यान

रकुल वेस्टर्न पहने या एथनिक, उन पर हर अंदाज खूब फबता है. ऐसे में उनके नए-नए लुक्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. रकुल के चाहने वाले उनसे जुड़ीहर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं. इस कारण इंस्टाग्राम पर भी उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. अब लेटेस्ट फोटोज में रकुल फिर से अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. इस बार उन्हें लाइट एम्ब्रॉयडरी वाला पीच कलर का लहंगा पहने हुए देखा जा रहा है.

खूबसूरत दिख रही हैं रकुल प्रीत सिंह

रकुल ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को बांधा हुआ है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने यहां एक हाथ में गोल्ड की बैंगल्स पहनी हैं. इस लुक में रकुल बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

वहीं, उन्होंने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने दिलकश पोज दिए हैं. फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियां भी उनकी खूब तारीफें कर रही हैं. कुछ ही देर में फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह

गौरतलब है कि इस समय रकुल के पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह 'छतरीवाली' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखाई देंगी. इसके बाद एक्ट्रेस को 'अयलान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडिस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- विंटर वियर में भी बोल्ड अंदाज दिखा रही हैं शमा सिकंदर, टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़