Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, ढोल नाइट में परिवार संग पहुंचीं एक्ट्रेस

Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. 15 फरवरी को मुंबई में जैकी के घर ढोल नाइट रखी गई थी. जहां रकुल अपनी फैमिली के साथ पहुंची थीं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 16, 2024, 01:38 PM IST
    • शुरू हुए रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन
    • फैमिली के साथ पहुंची ढोल नाइट पार्टी में
Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, ढोल नाइट में परिवार संग पहुंचीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Rakul Preet-Jackky Wedding: जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जबसे दोनों ने अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की है तभी से कपल लाइमलाइट में आ गया है. अब रकुल और जैकी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जिसके प्री-फंक्शन भी शुरू हो गए हैं. गोवा जाने से पहले मुंबई में कपल की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. 15 फरवरी को ढोल नाइट रखी गई थी जहां रकुल अपनी फैमिली के साथ पहुंची थी. एक्ट्रेस का अपनी फैमिली के साथ ढोल नाइट में जाते हुए का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फैमिली के साथ पहुंची रकुल

वायरल हो रहे वीडियो में रकुल अपने पेरेंट्स और भाई के साथ कार में बैठीं नजर आ रही हैं. रकुल और उनकी मां कार में पीछे बैठे दिख रहे हैं और उनके भाई-पापा आगे बैठे हैं. फंक्शन में उनके फैमिली के साथ कई रिश्तेदार भी पहुंचे थे. जैकी और रकुल 21 फरवरी को साउथ गोवा के एक लग्जरी होटल में शादी करने वाले हैं. जैकी और रकुल ने गोवा में शादी करने का फैसला लिया क्योंकि ये जगह उनके लिए खास है. उनके रोमांस की शुरुआत इसी शहर से हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

विदेश में करने वाले थे शादी

पहले खबर आई थी कि रकुल और जैकी विदेश में सात फेरे लेंगे. आखिरी मौके पर उन्होंने भारत में ही शादी करने का फैसला लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल अपनी शादी के फंक्शन में किसी एक डिजाइनर के नहीं बल्कि कई डिजाइनर्स के आउटफिट पहनने वाला है. इसमें तरुण तहलानी, शांतनु और निखिल, फाल्गुनी शेन पिकॉर, कुणाल रावल और अर्पिता मेहता शामिल हैं. रकुल और जैकी की शादी बहुत ही लग्जीरियस होने वाली है.

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी 

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था. जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो रकुल का हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है.' कपल की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी. कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. वहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ और बात शादी तक पहुंची. 

ये भी पढ़ें- Shoma Anand Birthday Special: हेमा मालिनी से होती थी खूबसूरती की तुलना, खलनायिकी से कर देती थीं हर सास की नाक में दम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़