फिल्म 'आई लव यू' के एक सीन के लिए रकुल प्रीत सिंह ने किया ये काम, सुनकर हो जाएंगे हैरान

rakul preet singh: रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपन फिल्म 'आई लव यू'को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म के एक सीन के लिए 14 घंटे तक पानी में रही थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2023, 03:35 PM IST
  • 'आई लव यू' के लिए रकुल प्रीत सिंह ने किया ऐसा काम
  • रकुल प्रीत सिंह का किस्सा सुन थम जाएंगी फैंस की सांसें
फिल्म 'आई लव यू' के एक सीन के लिए रकुल प्रीत सिंह ने किया ये काम, सुनकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म 'आई लव यू' की तैयारी शुरू कर दी है. फिल्म के एक सीन के लिए, एक्ट्रेस को दो मिनट 30 सेकंड के लिए पानी के अंदर रहना पड़ा और इसकी तैयारी के लिए एक्ट्रेस ने वह सब कुछ किया जो वह पानी में रहकर कर सकती थी!

ली थी ट्रेनिंग
ट्रेनिंग के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, भावनाओं को गहराई से समझने के लिए फिल्म के लिए मुझे एक खास तरह की सोच की जरूरत थी.कुल मिलाकर, मैंने अपनी भावनाओं के साथ सही मायने में जुड़ने के लिए एक महीने तक कड़ी तैयारी की. अंडरवाटर सीक्वेंस के लिए ट्रेनिंग पर अजहान एडनवाला नाम के एक स्कूबा प्रशिक्षक थे जिन्होंने मुझे दो मिनट 30 सेकंड के लिए अंडरवाटर होल्ड करने के लिए ट्रेंड किया.

14 घंटे तक पानी में रही थी एक्ट्रेस
सीक्वेंस दोपहर 2 बजे से सुबह 4 बजे तक शूट किया गया था. उसे दिन और रात दोनों सीक्वेंस के लिए पानी के नीचे शूट करना था.
तो मैंने उसके कुछ सेंशन किए. कुल मिलाकर, भावनाओं से जुड़ने और फिल्म के लिए शारीरिक प्रशिक्षण के लिए हर रोज मेहनत की.
उन्होंने आगे कहा: अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करने की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि मैं दोपहर 2 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक पानी में थी और मैं पूरे दिन गीली थी और पानी बहुत ठंडा था.

आई लव यू 16 जून को होगी रिलीज 
वे हर शॉट के बाद मेरे ऊपर गर्म पानी डाल रहे थे ताकि मेरा शरीर ज्यादा ठंडा न हो जाए. पानी में क्लोरीन की वजह से आपकी आंखों में जलन हो रही थी, जोकि एक बड़ी चुनौती थी. लेकिन मैंने वास्तव में इस चुनौती का आनंद लिया. रकुल प्रीत सिंह और पावेल गुलाटी स्टारर रोमांटिक थ्रिलर 'आई लव यू' 16 जून को जियोसिनेमा पर अपने डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है. फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी हैं.

जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'आई लव यू' एक एथेना एंड द वर्मिलियन वल्र्ड प्रोडक्शन है, जिसे प्रशंसित फिल्म निर्माता निखिल महाजन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और ज्योति देशपांडे, सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस द्वारा निर्मित है.

इसे भी पढ़ें:  सुरभि ज्योति ने बिकिनी पहन ढाया कहर, एक्ट्रेस की अठखेलियां देख फैंस का धड़का दिल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़