चुभती जलती गर्मी में आईस्क्रीम का लुफ्त उठाती नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, तस्वीरें हुई वायरल

Rakul Preet Singh: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आज कल वह विकेश एंजॉय कर रही हैं, और कई तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी फंकी फोटोज शेयर कर फैंस को दीवाना बना दिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 7, 2023, 01:29 PM IST
  • रकुल ने शेयर की फोटो
  • वायरल हुई एक्ट्रेस की फोटोज
चुभती जलती गर्मी में आईस्क्रीम का लुफ्त उठाती नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली: Rakul Preet Singh: बी टाउन एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री को आईस्क्रीम का मजा लेती दिख रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

रकुल की फोटोज वायरल

रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ब्रालेट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने स्टाइलिश कैप भी लगाई हुई है. फोटोज में रकुल आइसक्रीम का मजा लेती नजर आ रही है. वहीं उन्होंने कई फनी पोज दिए हैं.

बर्फ के पानी में लगा चुकी हैं डुबकी

एक्ट्रेस ने पहले बर्फ के पानी में डुबकी लगाकर उन्होंने सबको चौंका दिया था. रकुल प्रीत सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में रकुल बिकिनी पहने हुए बर्फ के पानी में डुबकी लगा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल के कंधे पर लगे पैन रिलीफ पैचेस पर लगी है.

कैप्शन में लिखा था खास

वीडियो के कैप्शन में रकुल ने लिखा है कि- क्रायो माइनस 15 डिग्री में कोई और भी. 15 डिग्री ठंडे पानी में रकुल ने क्रायोथेरपी ली थी, जिसे कोल्ड थेरेपी भी कहते हैं. ये थेरेपी स्कीन के इलाज और कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से निजात पाने के लिए दी जाती है. सोशल मीडिया पर फैंस रकुल प्रीत सिंह के इस वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Amrita Rao Happy Birthday: 'विवाह' की पूनम बन छा गई थीं अमृता, शादी के लिए दिए गए ऐसे-ऐसे लालच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़