रकुल प्रीत सिंह की क्यूटनेस पर आप भी हार बैठेंगे दिल! कराया ऐसा फोटोशूट

रकुल प्रीत सिंह का नया फोटोशूट एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस की क्यूटनेस पर हर कोई दिल हार बैठा है. रकुल ने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 15, 2023, 08:19 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई अदाएं
  • रकुल की अदाओं पर टिकी नजरें
रकुल प्रीत सिंह की क्यूटनेस पर आप भी हार बैठेंगे दिल! कराया ऐसा फोटोशूट

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की एक्टिंग पर पूरी दुनिया फिदा है. उन्होंने साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपना खूब जादू चलाया है. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. रकुल भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. ऐसे में वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. जहां हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है.

Rakul Preet Singh पर टिकी नजरें

अब कुछ ही देर पहले रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस इतनी क्यूट और खूबसूरत दिख रही हैं कि हर किसी की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल ने इस फोटोशूट के लिए प्रिंटेज शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की हाई हील्स पहनी है.

ग्लैमरस दिख रही हैं रकुल प्रीत सिंह

रकुल ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज रखी हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है. इस लुक में हमेशा की तरह रकुल प्रीत सिंह बहुत अट्रैक्टिव दिख रही हैं. वहीं, फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं. कुछ ही देर में तस्वीरों पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं रकुल

रकुल की अपकमिंग फिल्मों पर बात की जाए तो इस समय उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'अलायान', 'इंडियन 2' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी हर फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. रकुल ने हर फिल्म में हमेशा ही खुद को साबित किया है.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के घर में हुई चोरी, पुलिस की हिरासत में 2 लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़