Chhatriwali Teaser OUT: फिर नई सीख देने आ रही हैं रकुल प्रीत सिंह, रिलीज हुआ 'छतरीवाली' का टीजर

Chhatriwali Teaser Out: रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म 'छतरीवाली' का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में एक बार फिर से रकुल अलग अंदाज में दिखाई देने वाली है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 09:19 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह फिर नए अंदाज में दिखाई देंगी
  • 'छतरीवाली' का टीजर रिलीज कर दिया गया है
Chhatriwali Teaser OUT: फिर नई सीख देने आ रही हैं रकुल प्रीत सिंह, रिलीज हुआ 'छतरीवाली' का टीजर

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पिछले कुछ समय से अपनी हर फिल्म में एक नया मैसेज लेकर आ रही हैं. अब फिर से वह नए अंदाज में दर्शकों के सामने आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'छतरीवाली' (Chhatriwali) का टीजर जारी कर दिया गया है. अपनी फिल्म के जरिए एक्ट्रेस इस बार सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर चर्चा करती हुई नजर आने वाली हैं. अब फिल्म के टीजर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. वहीं, मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाएंगी रकुल

बता दें कि रकुल इस फिल्म के जरिए यौन संबंधी बातों पर लोगों को जागरुक करने की कोशिश की गई है. फिल्म के टीजर में देखा जा सकता है कि यहां रकुल जीव विज्ञान की एक किताब हाथ में थामे टीचर के रूप में खड़ी दिख रही हैं. कक्षा में कुछ बच्चे बैठे हुए और ब्लैकबोर्ड पर मानवअंग बने हुए हैं और 'सेक्स एजुकेशन' लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

टीजर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'प्रजेंट मैम! कर लीजिए अपना टाइमटेबल सेट 'छतरीवाली' की क्लास लेने के लिए.' 

फिल्म में उठाया गया अहम मुद्दा

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में रकुल एक ऐसी लड़की की भूमिका में नजर आएंगी जिसे बेरोजगारी के कारण आखिरक में कंडोम टेस्टर की नौकरी करनी पड़ती है. पहले अपनी इस नौकरी की वजह से उसे काफी शर्मिंदगी महसूस होती थी, लेकिन बाद उसे सुरक्षित यौन संबंध का महत्व समझ आता है और वह आम लोगों को भी यह बात समझाने की जिम्मदारी उठाती है. फिल्म में इस अहम मुद्दे के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है.

इस दिन रिलीज होगी 'छतरीवाली'

इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज की जाने वाली है. तेजस प्रभा विजय देवस्कर के निर्देशन में बनी फिल्म 'छतरीवाली' इसी साल 20 जनवरी को जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म में रकुल के साथ सुमित व्यास भी लीड रोल में दिखाए देंगे. इनके अलावा फिल्म में सतीश कौशिक, डौली आहलूवालिया और राजेश तायलांग जैसे सितारे भी अहम भूमिकाएं निभाएंगे.

ये भी पढ़ें- Satish Shah Tweet: लंदन में उड़ाया गया सतीश शाह का मजाक, विवाद के बाद हीथ्रो एयरपोर्ट को मांगनी पड़ी माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़