Rakul Preet-Jacky Bhagnani wedding: शादी की सेरेमनी में येलो आउटफिट पहने नजर आए दूल्हा-दुल्हन के पेरेंट्स

Rakul Preet-Jacky Bhagnani wedding: रकुल प्रीत सिंह हुए जैकी भगनानी की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. बॉलीवुड के कई सितारे कपल की शादी  अटेंड करने गोवा पहुंच गए हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने मंगलवार शाम अपने हाथों में जैकी ने नाम की मेहंदी लगवाई.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 20, 2024, 07:58 PM IST
    • रकुल के हाथों में लगी जैकी के नाम की मेहंदी
    • आज रात होगी जैकी-रकुल की संगीत सेरेमनी
Rakul Preet-Jacky Bhagnani wedding: शादी की सेरेमनी में येलो आउटफिट पहने नजर आए दूल्हा-दुल्हन के पेरेंट्स

नई दिल्ली: Rakul Preet-Jacky Bhagnani wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. बीते दिनों सिंह और भगनानी परिवार गोवा पहुंचा था. कई फिल्मी स्टार्स भी इस कपल की शादी के लिए गोवा पहुंच रहे हैं. मंगलवार को अर्जुन कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, वरुण धवन के पेरेंट्स समेत कई सेलेब्स गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. लगातार इस कपल की शादी को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. वहीं अब खबर है कि मंगलवार शाम एक्ट्रेस के हाथों में जैकी ने नाम की मेहंदी लगी और रात को इस कपल की संगीत नाइट होने वाली है, जिसकी तैयारी जोरों से चल रही हैं.

रकुल के हाथों में लगी मेहंदी 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी की मेहंदी सेरेमनी हो शुरू हो चुकी है. एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने वहां मौजूदा मीडिया से बीतचीत में फंक्शन को लेकर बात की है. इस दौरान एक्ट्रेस की मां के हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही हैं, जिससे यह पता चलता है कि रकुल के हाथों पर भी मेहंदी सज चुकी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की संगीत सेरेमनी आज 20 फरवरी की रात 8 बजे शुरू होगी, जिसकी थीम बॉलीवुड होगी. इस संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के लोकप्रिय हिंदी गाने शामिल होंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

स्पेशल है संगीत सेरेमनी का ड्रेस कोड

थीम के साथ-साथ इस कपल की संगीत सेरेमनी की ड्रेस कोड का भी खुलासा हुआ है. जैकी और रकुल ने अपने संगीत के लिए शिमरी ड्रेस को चुना है. बताया जा रहा है कि वहां मौजूद हर मेहमान को इस ड्रेस कोड को फॉलो करना है. इस मौके पर हर मेहमान शिमरी गेटअप में नजर आने वाला है.

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी 

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था. जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो रकुल का हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है.' कपल की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी. कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. वहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ और बात शादी तक पहुंची.

ये भी पढ़ें- Divya Agarwal Haldi Ceremony: दिव्या अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया सामने, चिप्स से भरे बैकग्राउंड ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़